रिया चक्रवर्ती ने ट्रांसपेरेंट गाउन में कराया किलर फोटोशूट, गिराई हुस्न की बिजलियां

Rhea Chakraborty New Look: रिया चक्रवर्ती ने फिर अपना नया फोटोशूट कराया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और स्टाइलिश दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया अवतार भी तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 24, 2023, 09:38 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग
  • ब्लू-ब्लैक गाउन में कहर ढा रही हैं रिया
रिया चक्रवर्ती ने ट्रांसपेरेंट गाउन में कराया किलर फोटोशूट, गिराई हुस्न की बिजलियां

नई दिल्ली: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बेशक कुछ समय अपने किसी नए प्रोजेक्ट के कारण खबरों में नहीं हैं, लेकिन अपने लुक्स और फोटोशूट्स के कारण एक्ट्रेस लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके साथ जुड़े रहने का एक बहाना सा मिल जाता है. इस कारण उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी बढ़ते जा रहे हैं. अब फिर से रिया का नया लुक फैंस के बीच वायरल होने लगा है.

Rhea Chakraborty ने कराया स्टनिंग फोटोशूट

रिया कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें हैवी सीक्वेंस वाला ब्लैक और ब्लू गाउन पहने हुए देखा जा रहा, जो लोअर साइड से ट्रांसपेरेंट हैं. एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत गाउन में बहुत एलिगेंसी के साथ अपने लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं रिया चक्रवर्ती

रिया ने अपना ये सिजलिंग लुक न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड स्मोकी आईज रखी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों मैसी वेवी टच देकर ओपन रखा है. रिया इस लुक में स्टनिंग और हॉट दिख रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'नो फोटोज प्लीज.'

रिया चक्रवर्ती ने नहीं साइन की कई फिल्में

गौरतलब है कि 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. तभी से एक्ट्रेस का करियर पटरी पर नहीं लौट पा रहा है. उनकी पिछली फिल्म 'चेहरे' 2021 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से ही रिया ने किसी नए प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- दुबई पहुंच बेबाक हुईं अर्चना गौतम, बिकिनी पहन स्वीमिंग पूल में दिखाया सेक्सी अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़