Tony Kakkar ने की एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट से शादी? सामने आया प्यार भरा वीडियो

Tony Kakkar as groom: युवा दिलों की धड़कन और कोयल से भी सुरीली आवाज के धनी टॉनी कक्कड़ ने शादी कर ली है. उनकी शादी की तस्वीरों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. लोगों को उनका गुपचुप तरीके से शादी करना गलत भी लग सकता है. देखिए उनकी शादी की खास झलक

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Mar 4, 2023, 07:39 AM IST
  • टॉनी कक्कड़ को मिली सपनों की शहजादी
  • सात फेरे लेकर शेयर किया वीडियो
Tony Kakkar ने की एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट से शादी? सामने आया प्यार भरा वीडियो

Tony Kakkar Wedding: भारत के 21वीं सदी के हुनरमंद सिंगर Tony Kakkar ने शादी कर ली है. उनके इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि दुल्हनिया कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं जैस्मिन भसीन हैं. टॉनी कक्कड़ को सभी शादी की बधाई दे रहे हैं लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

सहरा सजाकर रखना

टॉनी कक्कड़ ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो मंडप पर सेहरा सजाकर बैठे हुए हैं. उनके बगल में उनकी होने वाली दुल्हन हैं. पंडित टॉनी कक्कड़ के माथे पर तिलक लगाते हैं और जैस्मिन भी काफी खुश दिखाई दे रही हैं. टॉनी कक्कड़ ने कैप्शन में भी लिखा है- शादी कर ली और फनी इमोजी के साथ वीडियो शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

विश्की पिला दो

दूसरे वीडियो में टॉनी की दुल्हनिया भी उनके साथ नाच रही हैं. टॉनी के फेमस गाने 'विश्वकी पिला दो मुझे जाड़ा लगा' पर जैस्मिन उनके साथ थिरकती दिखाई दीं. टॉनी कक्कड़ का शादी का ये वीडियो उनके नए रिलीज हुए गाने 'शादी करोगी' की शूटिंग के दौरान बनाया गया है. उन्होंने 3 दिन पहले ही अपने गाने के रिलीज होने पर लोगों को जैस्मिन के साथ अपना एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DRJ Records (@drjrecords)

शादी का प्रेशर

डीजे रिकॉर्ड्स के इस गाने में टॉनी कक्कड़ अपनी क्रश को प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं और शादी का प्रेशर भी डालते हैं. कुल मिलाकर गाना यंगस्टर्स की जुबां पर चढ़ जाएगा. गाने को गाया है टॉनी कक्कड़ ने, बोल लिखे हैं टॉनी कक्कड़ ने और संगीत भी दिया है टॉनी कक्कड़ ने. अगर आपके पास भी फुरस्त के दो पल हैं तो जाइए इनका वीडियो जाकर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की 'मैं हूं ना' में क्या आपने दिया था तब्बू पर ध्यान? जानिए क्या है इस सीन का किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़