Tunisha Sharma को करेंगी रिप्लेस TMKOC की ये एक्ट्रेस, ये हसीना बनेगी Alibaba की मर्जीना

Alibaba New Starcast: 'अलीबाबा चैप्टर 2' में काफी समय से अलीबाबा और मर्जीना की खोज जारी थी. जहां अलीबाबा के किरदार के लिए अभिषेक निगम को सिलेक्ट किया गया वहीं अब मर्जीना की तलाश भी पूरी हो गई है. मेकर्स को मर्जीना के रोल के लिए एक परफेक्ट किरदार मिल गया है जिसे देख के आपको भी मजा आ जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2023, 10:23 AM IST
  • अलीबाबा में आया नया ट्विस्ट
  • मर्जीना बनकर कहर ढाएगी ये हसीना
Tunisha Sharma को करेंगी रिप्लेस TMKOC की ये एक्ट्रेस, ये हसीना बनेगी Alibaba की मर्जीना

Alibaba Chapter 2 Twist: अलीबाबा जिसे शीजान खान और तुनीषा के जाने से काफी नुकसान हुआ फिर एक बार खड़ा होने वाला है. एक्ट्रेस तुनीषा की सुसाइड के बाद से शो की तो बदनामी हुई ही वहीं शीजान खान काफी लंबे समय से पुलिस कस्टडी में है. ऐसे में अलीबाबा दास्तान एख काबुल को एक नया ट्विस्ट दिया गया है. अब 'अलीबाबा चैप्टर 2' आने वाला है जिसके अलीबाबा अभिषेक निगम मिलेंगे और उनकी पार्टनर के रूप में मर्जीना भी मिल गई हैं.

अराधना को मिला काम

अलीबाबा की मर्जीना 'चन्ना मेरेया', 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' और 'अलादीन' फेम अराधना शर्मा बनने वाली हैं. 'अलीबाबा एक अंदाज अनदेखा: चैप्टर 2' में तुनीषा की जगह अराधना को देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. कहानी काफी एडवेंचर से भरी होगी इसलिए फैंस के मन में आगे की कहानी के लिए काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है.

अलीबाबा की खोज

आगे की कहानी बेहद मजेदार होने वाली है. अलीबाबा मर्जीना की खोज में चल पड़ा है. वहीं ट्विस्ट ये है कि अलीबाबा पर नजर रखने के लिए सिमसिम ने कोतवाल को नाजिया के यहां भेज दिया है. सिमसिम लेकिन थोड़ी भोली है क्योंकि अलीबाबा हमेशा उससे चार कदम आगे रहता है. आगे की कहानी सिमसिम को गोली देकर मर्जीना तक पहुंचने की है.

अभिषेक निगम का हाल

अभिषेक निगम का टीजर पहले ही सामने आ चुका है. वो अपने इस किरदार को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं. फिलहाल उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि पूर्व एक्टर्स ने किरदार इतनी परफेक्शन से किया है कि उन पर वो क्वालिटी डिलीवर करने का प्रेशर बना हुआ है. हालांकि वो इसे चैलेंज के तौर पर स्वीकार करते हैं.

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed On Lucknow: उर्फी जावेद ने लखनऊ का नाम बदलने पर किया रिएक्ट, धर्म को लेकर कही ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़