Ganpath Trailor Release: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लगाएंगे एक्शन का तड़का, अमिताभ बच्चन का दिखा नया अवतार

Ganpath Trailor Release: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ एक बार फिर कृति सेनन के साथ पर्दे पर रोमांस करने के लिए तैयार हैं. आज दर्शकों की   एक्साइटमेंट को ख्तम करते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ हमेशा की तरह दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2023, 08:09 PM IST
    • टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' का ट्रेलर हुआ रिलीज
    • टाइगर के साथ एक्शन मूव्स दिखा रही हैं कीर्ति सेनन
Ganpath Trailor Release: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लगाएंगे एक्शन का तड़का, अमिताभ बच्चन का दिखा नया अवतार

नई दिल्ली: Ganpath Trailor Release: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन पिछले काफी समय से 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. फिल्म का नया पोस्टर हाल ही में शेयर किया गया, जिसमें दोनों स्टार्स का एक्शन वाला लुक नजर आया था. शानदार पोस्टर रिलीज के बाद मेकर्स ने फाइनली फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, ट्रेलर में दोनों का एक्शन मोड में ऑन है.

वीएफएक्स का हुआ है इस्तेमाल 

टाइगर श्रॉफ के स्टंट्स के लोग दीवाने हैं, उनके एक्शन फ्लिप को लोग कॉपी करने की कोशिश करते हैं.टाइगर श्रॉफ फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. उनकी एंट्री काफी दमदार दिखाई गई है और उनके कैरेक्टर के बारे में कहा गया है कि वे अमर है. विकास बहल की इस फिल्म में एक्शन के साथ टेक्नोलॉजी का भरपूर पैकेज है. ट्रेलर में दिखाए ज्यादातर सीन वीएफएक्स जनरेटेड हैं.

कृति सेनन करेंगी एक्शन 

ट्रेलर में टाइगर का शानदार ट्रांसफॉर्मेशन तो देखा जा ही रहा है, कृति का भी एक्शन मोड में दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कृति सेनन, टाइगर की जान बचा रही हैं और उन्हें सेफ जगह पर ले जा रही हैं. वहीं टाइगर को कृति से प्यार हो जाता है और वह एक्ट्रेस को प्रपोज कर देते हैं. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की साथ में ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंति’ में नजर आए थे. इन दोनों एक्टर्स ने इसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

अमिताभ बच्चन का नया अवतार

फिल्म में अमिताभ का लुक काफी इंप्रेसिव लग रहा है अब देखना होगा कि उनका रोल कितना होगा. ट्रलेर में दिखाए उनके लुक की बात करें तो वह एक बुढ़े आदमी का किरदार निभा रहे हैं जिसने पगड़ी और चश्मा पहन रखा है और उसकी एक आंख नहीं है. गणपत' मूवी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ऑफिशियली न शेयर करने के बजाए फैंस के बीच व्हाट्सऐप चैनल पर शेयर किया गया था. 

इसे भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: फेरे से पहले बेहोश होगी अक्षरा, अभिमन्यु को मिलेगी प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़