February Disney+Hotstar release: फरवरी 2023 में हॉटस्टार पर ये फिल्में और सीरीज मचाएंगी धमाल

February Disney+Hotstar release: प्यार का महीना कहे जाने वाली फरवरी की आज से शुरुआत हो गई है. ये महीना मनोरंजन जगत के लिए काफी खास होने वाला है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की कई बढ़ी फिल्में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 05:24 PM IST
  • फरवरी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की फिल्में होंगी रिलीज
  • अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर भी लिस्ट में शामिल
February Disney+Hotstar release: फरवरी 2023 में हॉटस्टार पर ये फिल्में और सीरीज मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली: February Disney+Hotstar release: सिनेमा लवर्स के लिए इस बार फरवरी बेहद खास होने वाली है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार इस बार दर्शकों का हर जोन में जबरदस्त मनोरंजन करने वाला हैं. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई धांसू प्रोजेक्ट्स रिलीज होने वाले हैं. यह महीना भले ही छोटा हो, लेकिन मनोरंजन का बड़ा जबरदस्त डोज मिलने वाला है, तो चलिए आपको बताते हैं लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में सीरीज शामिल हैं.

'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' 

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 2022 की पेशकश 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब यह फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक को तैयार है. इस फिल्म की कहानी क्वीन रामोंडा पर बेस्ड है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

वहीं फिल्म में दिवंगत अभिनेता चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि भी दी गई है. रेयान कूगलर द्वारा निर्देशित ब्लैक पैंथर 2 को आज यानि  01 फरवरी 2023 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

'द नाइट मैनेजर'

अनिल कपूर और ऑदित्य रॉय कपूर की इस वेब सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 'द नाइट मैनेजर' से ऑदित्य रॉय कपूर ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को पसंद आ रहा है. यह 17 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 

'एंटमैन' समेत ये सीरीज मचाएंगी धूम

मार्व स्टूडियोज की फिल्म 'एंटमैन' सीजन 2, फरवरी में रिलीज हो रही है. यह 10 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई देगी. 'वॉयस राइजिंग: द म्यूजिक ऑफ वकांडा फॉरएवर' 22 फरवरी 2023 को डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

इसके अलावा आज यानि 1 फरवरी को 'द प्राउड फैमिली: लाउडर एंड प्राउडर' के सीजन 2 को भी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा. 'द प्राउड फैमिली: लाउडर एंड प्राउडर'  एक पॉपुलर अमेरिकी एनिमेटेड टेलीविजन सीरीज है.

ये भी पढ़ें: Anupamaa spoiler: माया के काले राज से पर्दा उठाएगा अनुज, काव्या को रोकने के लिए वनराज फिर रचेगा साजिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़