विवेक अग्निहोत्री ने वाई प्ल्स सिक्योरिटी का किया शो ऑफ, तो यूजर्स बोले- पैसा बर्बाद!

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ मॉर्निंग वॉक करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 03:13 PM IST
  • विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की वीडियो
  • बोले चुकाई है सच बोलने की कीमत
विवेक अग्निहोत्री ने वाई प्ल्स सिक्योरिटी का किया शो ऑफ, तो यूजर्स बोले- पैसा बर्बाद!

नई दिल्ली: 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ मॉर्निंग वॉक करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि डायरेक्टर कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर फिल्म बनाई थी जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया.

देश में कैद

इस वीडियो के अपलोड होते ही विवेक अग्निहोत्री को बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. कैप्शन में लिखते हैं कि कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को दिखाने की कीमत चुकानी पड़ती है. एक हिंदू बहुसंख्यक देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता, हां! विवेक अग्निहोत्री ने खुद को देश में कैद होने और फतवा भी हैशटैग में यूज किया है.

सिक्योरिटी का शो ऑफ

इस वीडियो को ट्रोलर्स ने तरह तरह के कमेंट्स से नवाजा है. एक ट्रोलर ने लिखा कि ये करदाताओं के पैसे की बर्बादी है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है करदाताओं के पैसे की बर्बादी. वहीं कुछ यूजर्स का दावा है कि डायरेक्टर अपनी वाई प्लस सिक्योरिटी का शो ऑफ कर रहे हैं.

फिल्म ने की जबरदस्त कमाई

'द कश्मीर फाइल्स' इस साल बॉलीवुड फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही. वर्ल्डवाइड फिल्म ने कुल 340 करोड़ रुपए की कमाई की. फिल्म के रिलीज होने के बाद से विवेक अग्निहोत्री वाई प्लस सुरक्षा में है.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़