'द कश्मीर फाइल्स' की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी हुईं हादसे का शिकार, गाड़ी ने मारी टक्कर

Pallavi Joshi Injured: पल्लवी जोशी हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गईं. एक अनियंत्रित गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी. हैदराबाद में उनके साथ फिल्म के सेट पर ये हादसा हुआ.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 08:49 PM IST
  • पल्लवी जोशी हुई घायल
  • सेट पर लगी गंभीर चोट
'द कश्मीर फाइल्स' की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी हुईं हादसे का शिकार, गाड़ी ने मारी टक्कर

Pallavi Joshi Accident: विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी इन दिनों वैक्सीन वॉर को लेकर चर्चा में हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. ऐसे में काम में व्यस्त पल्लवी सेट पर ही हादसे का शिकार हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद में फिल्म के सेट पर एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी जिसकी वजह से पल्लवी चोटिल हो गई हैं.

गाड़ी ने खोया कंट्रोल

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि शूटिंग के दौरान एक गाड़ी ने अपना कंट्रोल खो दिया और एक्ट्रेस को टक्कर मार दी. इस दौरान पल्लवी चोटिल हो गईं. हाल ही में कुछ दिन पहले विवेक अग्निहोत्री द वैक्सीन वॉर की शूटिंग का ऐलान किया था. इसी फिल्म में पल्लवी जोशी अहम भूमिका निभाने वाली हैं.

शॉट किया पूरा

पल्लवी जोशी से जुड़ी एक और बात सामने आई है. पल्लवी जोशी को भले ही गाड़ी ने टक्कर मारी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपना शॉट पूरा किया. काम पूरा करने के बाद इलाज के लिए गईं. एक लोकल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और वो अभी ठीक हैं. पल्लवी जोशी को हमेशा से ही उनके स्ट्रॉन्ग किरदारों की वजह से जाना जाता रहा है.

सरप्राइज का इंतजार

'द कश्मीर फाइल्स' में वो एक युनिवर्सिटी प्रोफेसर के किरदार में थीं. उम्मीद है कि द वैक्सीन वॉर में भी उनका ऐसा ही सशक्त किरदार देखने को मिलेगा. पल्लवी जोशी ने हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से लोगों को सरप्राइज दिया है. उम्मीद है कि इस बार भी ऐसी ही परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़