कपिल शर्मा ने कर दिया खुलासा, शो में हो रहा है ये बड़ा बदलाव

kapil sharma: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही टीवी अपने नए सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं. लेकिन इस बार उनकी टीम में कई नजर चेहरे नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा की टीम में टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे समेत कई स्टार्स नजर आएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 11:06 PM IST
  • 'द कपिल शर्मा शो' में आएगा बदलाव
  • शो में नजर आएंगे अब नए चेहरे
कपिल शर्मा ने कर दिया खुलासा, शो में हो रहा है ये बड़ा बदलाव

नई दिल्ली: kapil sharma: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने पहले ही 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के बारे में अपने नए लुक को साझा करते हुए घोषणा कर दी है, निर्माताओं ने शो में नए चेहरों और तारीख का खुलासा करने के लिए एक प्रोमो जारी किया है. जिस पर यह प्रसारित होने जा रहा है. बता दें कि कपिल शर्मा के नए सीजन में नए चेहरे नजर आने वाले हैं. 

शो में नजर आएंगे नए चेहरे 
बता दें कि कपिल शर्मा शो में इस बार आपको नए चेहरे देखने को मिलेंगे. कपिल शर्मा का नया सीजन 10 सितंबर से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी टीवी पर नजर आएगा. शो में आपको कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर समेत कई नए नजर आएंगे. 

सृष्टि रोडे आएंगी नजर 
कपिल शर्मा शो में नए चेहरे की बात करें तो टीवी एक्ट्रेस सृष्टि नए सीजन में नजर आएंगी. शो के प्रोमो में एक्ट्रेस सृष्टि रोडे उसके लिए फूलों का गुलदस्ता लेकर कमरे में प्रवेश करती है और वह तुरंत उसकी ओर दौड़ता है और उसे कसकर 'डालिर्ंग' कहकर गले लगाता है और अपनी पत्नी का स्कूटर नंबर दोहराता है। इस समय केवल अर्चना पूरन सिंह पीछे से कपिल का कॉलर पकड़ती हैं और कहती हैं कि तुम अपनी पत्नी को भूल गए लेकिन उसका स्कूटर नंबर नहीं।

ये स्टार्स होंगे कपिल की नई टीम में 
सृष्टि रोडे के अलावा इस नए सीजन में श्रीकांत मस्की, सिद्धार्थ सागर, इश्तियाक खान और सतिंदर सोनी जैसे नए प्रतियोगी नजर आएंगे. अर्चना पूरन सिंह जज के तौर पर नजर आएंगी. कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 'द कपिल शर्मा शो' 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. 

इसे भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा- मेरा कोई इरादा नहीं है, जानिए असल माजरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़