The Kapil Sharma Show: जल्द बंद होने वाला है कपिल शर्मा का शो, इस वजह से लिया बड़ा फैसला!

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो को लेकर हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही ये शो बंद होने वाला है. इस सीजन का आखिरी एपिसोड जून में टेलीकास्ट किया जा सकता है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 15, 2023, 04:53 PM IST
  • कपिल शर्मा के फैंस हो सकते हैं निराश
  • इस वजह से ब्रेक लेना चाह रहे हैं कपिल
The Kapil Sharma Show: जल्द बंद होने वाला है कपिल शर्मा का शो, इस वजह से लिया बड़ा फैसला!

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पिछले कई सालों से 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए दुनियाभर के दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं. इसी शो के कारण आज कपिल को दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. हालांकि अब शो को लेकर जो खबर सामने आ रही है, उसे जानकर दर्शकों का दिल टूट सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शो अस्थायी रूप से बंद होने वाला है.

परिवार को वक्त देना चाहते हैं Kapi Sharma

हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने की वजह को लेकर कहा जा रहा है कि कपिल अब काम से थोड़ा लेकर अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते हैं. वहीं, निर्माता भी चाहते हैं कि कुछ वक्त तक शो से ब्रेक लिया जाना चाहिए, ताकि वह उन्हें भी कुछ कलाकारों में बदलाव करने का मौका मिल सके.

मेकर्स को भी ब्रेक की जरूरत

खबरों की माने तो शो से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'सीजनल ब्रेक ने वाकई इस शो को और बेहतर बनाया है. इस ब्रेक के कारण कंटेंट और कलाकारों को और बेहतरीन करने का मौका मिल जाता है. वहीं, कॉमेडी एक ऐसी शैली है जिस पर लगातार काम करने के बाद एक्टर्स भी बोर हो जाते हैं और उन्हें ब्रेक की जरूरत रहती है.'

आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शो की टीम मई में इस सीजन के लिए आखिरी शूटिंग कर सकते हैं. इसी के साथ सीजन का आखिरी एपिसोड जून में टेलीकास्ट किया जाएगा. दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि कपिल अपने एक इंटरनेशनल दौरे में भी व्यस्त होने वाले हैं और इस कारण भी उन्हें शो से ब्रेक की जरूरत है. हालांकि, फिलहाल शो के ऑफ एयर होने की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड के धोखे ने बर्बाद कर दिया करियर, पहली बार छलका रुपल त्यागी का दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़