The Archies Teaser: प्यार...ब्रेकअप के इर्द गिर्द बुनी गई सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा स्टारर 'द आर्चीज'

The Archies Teaser: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड्स अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द आर्चीज' का टीजर रिलीज हो गया है. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 18, 2023, 12:24 PM IST
  • 'द आर्चीज' का टीजर हुआ रिलीज
  • फैंस को पसंद आ रहा टीजर
The Archies Teaser: प्यार...ब्रेकअप के इर्द गिर्द बुनी गई सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा स्टारर 'द आर्चीज'

नई दिल्ली:The Archies Teaser: बी टाउन के स्टारकिड्स सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द आर्चीज' सामने आ चुका है. ये फिल्म शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म है. शुरू से ही फिल्म का बज बना हुआ है. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के टीजर को ब्राजील में नेटफ्लिक्स के इवेंट में लॉन्च किया गया.

60 के दशक पर बेस्ड कहानी

'द आर्चीज' 1964 की कहानी है. टीजर की शुरुआत में ट्रेन रिवरडेल स्टेशन पर रुकती हुई दिखाई देती है. रिवरडेल भारत का एक हिल स्टेशन है. पूरा शहर रेट्रो लुक में नजर आता है, जिसमें एंग्लो इंडियन वाइव्स देखने को मिलेगी. टीजर में आगे रिवरडेल के गैंग का इंट्रो आता है. इस गैंग में सुहाना के किरदार का नाम वेरोनिका और खुशी के रोल का नाम बेट्टी है. इस फिल्म की कहानी प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप पर आधारित है.

नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया टीजर

नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका टीजर रिलीज कर दिया है. कैप्शन दिया गया, 'आपने उन्हें कॉमिक्स में, किताबों में और रिवरडेल में देखा है, लेकिन इस बार आप उन्हें भारत में देखेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

60 के दशक को दिखाती द आर्चीज एक ऐसी दुनिया का निर्माण करती है जो जानी-पहचानी और नई दोनों है. ये रहा फर्स्ट लुक.'

न्यूकमर के हाथ फिल्म

द आर्चीज में जोया अख्तर ने सभी न्यूकमर्स एक्टर को साइन किया है. स्टारकिड्स की वजह से ये फिल्म लंबे समय से लाइम लाइट में है. वहीं इस फिल्म में सुहाना, खुशी और अगस्त्य के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और डॉट भी नजर आने वाले हैं. हालांकि अबतक इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- Shahrukh-Aryan: पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख-आर्यन खान, इस शो में जलवा दिखाएगी बाप-बेटे की जोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़