तारा सुतारिया ने बॉसी लुक में लगाया स्टाइलिश अदाओं का तड़का, स्किन टाइट टॉप में दिखीं ग्लैमरस

Tara Sutaria Photos: तारा सुतारिया का नया फोटोशूट भी काफी वायरल होने लगा है. इस बार एक्ट्रेस का बॉसी लुक चर्चा में बना हुआ है. हालांकि, इस अंदाज में भी तारा की कातिलाना अदाएं फैंस को मदहोश कर रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 14, 2023, 01:53 PM IST
  • तारा सुतारिया ने किया मदहोश
  • ग्लैमरस अंदाज में दिखीं तारा
तारा सुतारिया ने बॉसी लुक में लगाया स्टाइलिश अदाओं का तड़का, स्किन टाइट टॉप में दिखीं ग्लैमरस

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से ज्यादा स्टाइल, खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में रही हैं. ऐसे में उनका हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. अब एक बार फिर से तारा ने अपनी सिजलिंग अदाओं से हर किसी को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ने अपना बॉसी अवतार दिखाया है. हालांकि, इस दौरान भी वह काफी स्टाइलिश और हॉट दिख रही हैं.

Tara Sutaria ने चलाया जादू

तारा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में वह व्हाइट और स्काई ब्लू शेड का चेक प्रिंट वाली पैंट्स और क्रॉप जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्किन फिट टॉप कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस ग्लैमरस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने काफी स्टाइलिश पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान हाथ में स्लिंग बैग भी कैरी किया है.

तारा सुतारिया की ग्लैमरस अदाओं पर टिकी नजरें

तारा ने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने ब्राउनी चीक्स, न्यूड लिपस्टिक और स्काई ब्लू और सिल्वर शेड की स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में तारा वाकई काफी ग्लैमरस और फिट दिख रही हैं. अब उनकी इन अदाओं पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी तारा सुतारिया

गौरतलब है कि तारा सुतारिया इस समय अपनी अगली फिल्म 'अपूर्वा' को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. पिछली बार एक्ट्रेस फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें- हद से ज्यादा बोल्ड हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक, इस अंदाज में बालकनी में शूट करने लगीं वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़