आदर जैन से ब्रेकअप की खबरों के बीच किसके साथ कैंडिल लाइट 'डेट' पर निकलीं तारा सुतारिया, ग्लैमरस लुक में आईं नजर

तारा सुतारिया कुछ समय से आदर जैन के साथ ब्रेकअप की खबरों के कारण छाई हुई हैं. हालांकि, इसी बीच अब उन्होंने अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें वह बहुत रिलैक्स और खुश दिख रही हैं. तारा की ये फोटोज अब खूब वायरल होने लगी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 10:52 PM IST
  • तारा सुतारिया की नई फोटोज हुईं वायरल
  • कैंडल लाइट में पोज देती दिखी तारा सुतारिया
आदर जैन से ब्रेकअप की खबरों के बीच किसके साथ कैंडिल लाइट 'डेट' पर निकलीं तारा सुतारिया, ग्लैमरस लुक में आईं नजर

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, कभी अपने फिल्मों के कारण, कभी लव लाइफ को लेकर, तो कभी बोल्ड लुक्स की वजह से. हालांकि, कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आदर जैन (Aaar Jain) के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन उन्होंने खुद कभी इन खबरों पर को मुहर नहीं लगाई है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस काफी रिलैक्स लग रही हैं. इंटरनेट पर उनका ये स्टाइलिश लुक भी खूब वायरल हो रहा है.

हॉट दिख रही हैं Tara Sutaria

इन फोटोज में तारा को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह कहीं कैंडल लाइट डिनर पर बैठी हैं. उन्होंने यहां अपने सिजलिंग लुक्स दिखाते हुए कैमरे सामने खूब पोज दिए हैं. इन फोटोज में तारा व्हाइट कलर की ब्लैक प्रिंट वाला डीपनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

तारा के लुक पर लोगों ने लुटाया प्यार

अब सोशल मीडिया पर तारा का ये लुक खूब वायरल हो रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए ढेरों कमेंट्स किए हैं. तारा के चाहने वालों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी एक्ट्रेस की इन फोटोज पर खूब प्यार लुटाया है. तारा की फोटो पर कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी तारा सुतारिया

गौरतलब है कि तारा पिछली बार मल्टी स्टारर फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्हें अर्जुन कपूर के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अभी इस फिल्म के पोस्ट प्रोड्क्शन का काम चल रहा है. तारा की इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Miss Universe: बिकिनी पहन रैंप पर उतरीं भारत की दिविता राय, अदाओं से किया हर किसी को घायल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़