बिकिनी पहन बेबाक अंदाज में दिखीं तारा सुतारिया, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

तारा सुतारिया एक बार फिर से अपने नए फोटोशूट की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट फोटो में उन्हें बेबाकी से अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 12, 2023, 10:29 PM IST
  • तारा सुतारिया की अदाओं ने किया मदहोश
  • काफी हॉट अवतार में दिख रही हैं तारा
बिकिनी पहन बेबाक अंदाज में दिखीं तारा सुतारिया, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बेशक अभी अपनी फिल्मों से ज्यादा दर्शकों के दिलों में जगह न बनाई हो, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल, दिलकश अदाओं और खूबसूरती का जादू तो दुनियाभर के लोगों पर चला ही दिया है. आज तारा के फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए उतावले रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं.

Tara Sutaria की बोल्डनेस ने उड़ाए होश

तारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए फिल्मों के अलावा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके पेज उनके नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

तारा के हर नए अवतार को देखकर लगता है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड और बिंदास हो गई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक से हैरान कर दिया है.

सोशल मीडिया पर छाया तारा का बिकिनी लुक

तारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें वह बिकिनी पहले हुए आराम से लेटकर आराम करती नजर आ रही हैं. हालांकि, इस तस्वीर में तारा का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है, लेकिन फैंस के बीच उनका ये हॉट बिकिनी लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं तारा

दूसरी ओर तारा की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो फिलहाल वह 'अपूर्वा' टाइटल से बनने वाली अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, उनकी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा डिटेल अभी सामने नहीं आई है, लेकिन तारा के चाहने वाले तो उन्हें फिर से नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Injured: संजय दत्त हुए घायल, एक्शन सीन शूट करते समय हुआ हादसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़