तारा सुतारिया की शोख अदाओं ने खींचा ध्यान, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब तारा ने फिर से कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 08:08 PM IST
  • तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं
  • तारा सुतारिया की दिलकश अदाओं ने फिर खींचा ध्यान
तारा सुतारिया की शोख अदाओं ने खींचा ध्यान, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. तारा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड और स्टनिंग अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके फैशन सेंस और ड्रेसिंग स्टाइल के लाखों दीवाने हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से तारा के नए फोटोशूट पर सभी की नजरें टिक गई हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं तार

तारा के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जिनके साथ जुड़े रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने लुक की झलक शेयर कर ही देती हैं. इस बार उन्होंने अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया है. लेटेस्ट फोटोशूट में तारा को ब्लैक डीप नेक ड्रेस में देखा जा सकता है.

तारा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

तारा ने अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने इसके साथ ज्वैलरी पहनी है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने वालों को बन बनाकर बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@tarasutaria)

कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस तारा की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

पिछली बार इस फिल्म में दिखी थीं तारा

तारा के करियर की बात करें तो अभी तक उन्हें कुछ ही फिल्मों में देखा गया है. पिछली बार तारा मल्टीस्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में आई थीं. अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं. फिलहाल तारा ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढे़ं- YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा-आरोही के बीच हुई बहस, नील और अभिमन्यु के रिश्ते पर पड़ेगा असर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़