तारा सुतारिया ने टू-पीस पहन उड़ाए होश, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

Tara Sutaria Latest Look: तारा सुतारिया बेशक अपनी एक्टिंग का ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हैं, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल और हॉटनेस से हर किसी को हैरान किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 8, 2023, 08:22 PM IST
  • तारा का नया लुक वायरल होने लगा है
  • तारा ने बिकीनी लुक किया फ्लॉन्ट
तारा सुतारिया ने टू-पीस पहन उड़ाए होश, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी फिल्मों से ज्यादा स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. हालांकि, इन दिनों उनके लुक्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ हर दिन और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. इस बार उन्होंने अपना ऐसा अवतार दिखाया कि फैंस के भी होश उड़ गए.

Tara Sutaria के लुक ने उड़ाए होश

तारा कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. इसमें उन्हें बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

एक्ट्रेस यहां बिकिनी के साथ मैचिंग की शाइनी फ्लोरल प्रिंट वाला ग्रीन श्रग भी कैरी किया है, जिसे उन्होंने सिर्फ एक डोरी पर टिकाया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं तारा सुतारिया

तारा ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने इस दौरान न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रखी है. एक्ट्रेस ने यहां कान में अलग-अलग स्टोन्स वाले ईयररिंग्स और मैचिंग की रिंग्स भी हैं. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.

तारा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

तारा इस लुक में इतनी हॉट दिख रही हैं कि मिनटों में उनकी ये फोटो वायरल हो गई है. सिर्फ एक घंटे में ही तारा की फोटो पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उन्हें 'ब्रेथटेकिंग', 'स्टनिंगट, 'हॉट', 'गॉर्जियस' और 'खूबसूरत' बताते हुए लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं तारा

दूसरी ओर तारा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस समय वह 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, उनकी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- ब्लैक साइड कट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा हुईं बोल्ड, 49 की उम्र में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़