तारा सुतारिया के हॉट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रालेट पहन दिखाया स्वैग

तारा सुतारिया अपने लुक्स की वजह से हर दिन खबरों में छाई हुई है. अब उन्होंने अपने हॉट अवतार के कारण एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ब्रालेट पहने दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 06:26 PM IST
  • तारा सुतारिया ने दिखाया हॉट लुक
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं तारा
तारा सुतारिया के हॉट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रालेट पहन दिखाया स्वैग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) दुनियाभर के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान हासिल करने में आखिरकार कामयाब हो चुकी हैं. तारा इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से जिन्हें पहचान तो मिली, लेकिन उनकी एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया. तारा अब तक कई फिल्मों में दिख चुकी हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं, लेकिन इसका कारण उनकी खूबसूरती को माना जा सकता है, एक्टिंग को नहीं. हालांकि, की अदाओं पर हर कोई फिदा है.

Tara Sutaria ने दिखाया हॉट लुक

तारा ने अपने स्टाइल का जादू सभी पर चलाया है. आज लोग उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. तारा भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, इनमें तारा काफी ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं. इस सर्दी के मौसम में भी तारा अपने अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई करती हुई नजर आ रही हैं.

तारा सुतारिया की अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

फोटोज में तारा ब्लैक ब्रालेट और ब्राउन कलर की लूड पैंट्स पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने इसके साथ ब्लैक कलर के बूट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

इस लुक में तारा बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी तारा सुतारिया

गौरतलब है कि तारा पिछली बार इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आई थीं. फिलहाल वह 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. तारा के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान की जमानत याचिका पर टली सुनाई, कोर्ट ने दी नई तारीख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़