Tara Sutaria के Ex बॉयफ्रेंड आदर जैन की लाइफ में नए प्यार ने की एंट्री , कुछ इस अंदाज में रिलेशनशिप किया कंफर्म

Tara Sutaria: तारा सुतारिया के एक्स बॉयफ्रेंड आदर जैन एक बार फिर चर्चा में हैं. एक्टर को हाल में ही अपनी करंट गर्लफ्रेंड अलेखा आडवानी के साथ स्पॉट किया गया था. दोनों ने अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 14, 2023, 08:16 AM IST
  • आदर जैन को मिला नया प्यार
  • तार सुतारिया को कर चुके हैं डेट
Tara Sutaria के Ex बॉयफ्रेंड आदर जैन की लाइफ में नए प्यार ने की एंट्री , कुछ इस अंदाज में रिलेशनशिप किया कंफर्म

नई दिल्ली:Tara Sutaria: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया पिछले कुछ दिनों से अपने ब्रेकअप और रूमर्ड अफेयर को लेकर चर्चा में चल रही हैं. एक्ट्रेस आदर जैन को डेट कर रही थीं. हालांकि 2 साल बाद ही दोनों की राहें जुदा हो गईं. इस बीच आदर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर अपनी करंट गर्लफ्रेंड अलेखा जैन से लोगों को इंट्रोड्यूस करवाया है. 

तारा सुतारिया के एक्स को मिला नया प्यार

आदर जैन ने दिवाली के खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्टर गर्लफ्रेंड अलेखा का हाथ थामें काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मेरी जिंदगी की रोशनी'. इस फोटो पर रिद्धिमा कपूर सेहनी ने फनी कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट कर लिखा- 'तुम्हारी रोशनी से मिलने का इंताजर नहीं कर सकती'.

तारा और आदर का ब्रेकअप

बता दें कि, तारा सुतारिया और आदर जैन की मुलाकात निर्देशक करण जौहर की पार्टी में हुई थी. इसके बाद से ही दोनों को साथ स्पॉट किया जाता था. हालांकि, 2 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद एक्ट्रेस का साल ब्रेकअप हो गया. इस बात का खुलासा तारा ने खुद किया है. एक्ट्रेस ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनका आदर संग ब्रेकअप हो गया है, साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि फिलहाल वे सिंगल हैं. 

कार्तिक आर्यन संग जुड़ा रहा है एक्ट्रेस का नाम

वहीं इन दिनों तारा सुतारिया का नाम कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा है. बीते दिनों दोनों को साथ में डिनर पर स्पॉट किया गया था. हालांकि अभी तक दोनों कि तरफ से इन खबरों पर कोई कमेंट नहीं आया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, तारा आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म 'मरजांवा' में नजर आईं थीं. वहीं, हाल में ही वह 'अपूर्वा' में नजर आने वाली हैं. ये सीरीज 15 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

इसे भी पढ़ें-  बद्रीनाथ धाम में माथा टेकने पहुंची Shehnaaz Gill, एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़