तारा सुतारिया नहीं बनेंगी कपूर खानदान की बहू, सिर्फ 4 सालों में टूट गया आदर जैन से रिश्ता!

तारा सुतारिया अपनी फिल्मों से ज्यादा आदर जैन के साथ रिलेशनशिप के कारण चर्चा में रहती हैं. अक्सर इन्हें साथ देखा जाता है. हालांकि, अब खबर आई है कि तारा और आदर की राहें अलग हो गई हैं. दोनों का रिश्ता यहीं खत्म हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 07:35 PM IST
  • तारा सुतारिया और आदर जैन का रिश्ता हुआ खत्म
  • तारा और आदर ने कभी अपने रिश्ते को नहीं छिपाया
तारा सुतारिया नहीं बनेंगी कपूर खानदान की बहू, सिर्फ 4 सालों में टूट गया आदर जैन से रिश्ता!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने बहुत कम वक्त में ही इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास पहचान बना ली है. तारा बेशक आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग को भी खास पसंद नहीं किया गया है. तारा अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. पिछले काफी समय से एक्ट्रेस कपूर शानदार के चिराग और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कजिन आदर जैन (Aadar Jain) को डेट कर रही हैं. हालांकि, अब खबर आई है कि दोनों का ये रिश्ता टूट गया है.

Tara Sutaria और Aadar Jain का टूटा रिश्ता

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तारा और आदर ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. कहा जा रहा है कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त जरूर बने रहेंगे. फिलहाल इन खबरों को लेकर दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई है, लेकिन इस खबर ने कपल के फैंस को निराश जरूर कर दिया है.

कपूर परिवार की पार्टीज से नदारद हैं तारा सुतारिया 

दरअसल, अनुमान लगाया जा रहा है कि जो तारा, कपूर परिवार के हर छोटे-बड़े फंक्शन्स का हिस्सा रहती थीं, अब कुछ समय से उन्हें किसी पार्टी में नहीं देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

कुछ समय पहले कपूर परिवार ने क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें तारा नदारद रहीं. इसके अलावा वह नए साल के मौके पर भी आदर के साथ नहीं दिखीं. अब इन्हीं चीजों को देखते हुए कहा जाने लगा है कि तारा और आदर का रिश्ता यहीं खत्म हो चुका है.

4 साल की डेटिंग के बाद अलग हुईं राहें

गौरतलब है कि तारा और आदर की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक दिवाली पार्टी में हुई थी. इसके बाद से दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगे और इनकी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. अक्सर इन दोनों को साथ में देखा जाता था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

वहीं, 2020 में दोनों ने अपने इस रिश्ते की पुष्टि भी कर दी थी. तभी से इनकी शादी के कयास लगाए जा रहे थे. खबरें थीं कि तारा और आदर 2023 में सात फेरे लेने वाले हैं. ऐसे में इनके अलग होने की खबर फैंस के लिए काफी शॉकिंग है.

इस फिल्म में दिखेंगी तारा सुतारिया

दूसरी ओर तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आई थीं. फिलहाल वह 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. तारा के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा मलिक ने शॉर्ट जंपसूट पहन दिखाई बोल्डनेस, स्टाइलिश अंदाज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़