स्पाई ड्रामा 'PI मीना' ने जीता दर्शकों का दिल, प्राइम पर सबसे ज्यादा देखे जानें वाली सीरीज का बनाया रिकॉर्ड

PI Meena: प्राइम वीडियो पर रिलीज होते ही जासूसी ड्रामा 'PI मीना' ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. यह प्राइम पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया है. इस बात पर मेकर्स ने और लीड एक्ट्रेस तान्य मानिकटला ने खुशी जाहिर की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 9, 2023, 12:23 PM IST
  • स्पाई ड्रामा 'PI मीना' ने मचाई धूम
  • तान्य मानिकटला ने जीता दर्शकों का दिल
स्पाई ड्रामा 'PI मीना' ने जीता दर्शकों का दिल, प्राइम पर सबसे ज्यादा देखे जानें वाली सीरीज का बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्ली: PI Meena: ओटीटी की दुनिया में हाल ही में स्ट्रीम की गई वेब सीरीज़ 'PI मीना' ने देखते ही देखते, बेहद कम समय में लोगों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बना ली है. उल्लेखनीय है कि 3 नवंबर को रिलीज़ की गये इस शो ने भारत में प्राइम वीडियो पर नंबर 1 का स्थान हासिल कर लिया है.

मेकर्स ने जताई खुशी

'PI मीना' में लीड रोल में नजर आईं तान्य मानिकटला और शो के क्रिएटर अरिंदम मित्रा ने शो के उम्दा प्रदर्शन पर फ़ोकस नहीं करते हुए शो में जासूस के अनूठे किरदार की रचना और उसके आसपास की दुनिया के निर्माण  पर खुलकर बात की. उन्होंने लोगों के साथ अपना अनुभव भी शेयर किया, साथ ही शो के सफल होने पर खुशी भी जताई.

तान्या मानिकटला ने अनुभव किया शेयर

'PI मीना' में तान्या मानिकटला ने‌ एक बोल्ड और ऊर्जा से भरपूर लड़की का रोल निभाया है, जो एक निजी जासूस के रूप में काम‌ करती है. एक्ट्रेस ने शो को मिल रहे दर्शकों के‌ अपार स्नेह को लेकर ख़ुशी जताई. उन्होंने शो में मीना के किरदार को अपने लिये एक‌ चुनौती करार दिया और बताया कि इस किरदार के‌ ज़रिए कैसे उन्हें एक एक्टर के तौर पर और भी बेहतर करने की प्रेरणा मिली. उन्होंने‌ यह भी कहा कि उनके लिए इस किरदार को निभाना एक ख़ुशनुमां अनुभव था.

क्या बोले क्रिएटर अरिंदम मित्रा

'PI मीना' के क्रिएटर अरिंदम मित्रा ने शो में एक निजी जासूस और पैनडेमिक से पहले एक जानलेवा वायरस संबंधित कहानी को गढ़ने को लेकर अपनी बात रखी.‌ उल्लेखनीय है कि उन्होंने इस शो में मीनाक्षी के किरदार की खामियों को उभारने पर ज़ोर दिया, जो उनके किरदार को और भी वस्तुनिष्ठ और असरदार बनाता है.

लोगों को पसंद आई 'PI मीना'

'PI मीना' शो के उम्दा प्रदर्शन और कहानी को बयां करने के अनूठेपन ने 'PI मीना' को लेकर आम लोगों में गहरी दिलचस्पी पैदा कर दी है और हर कोई अब बस इसी शो की चर्चा कर रहा है. ऐसे में डिजिटल दुनिया में इस शो ने कम ही समय में अपनी एक अलहदा पहचान कायम कर ली है. इस शो में तान्या मानिकटला ने मीना के रूप में अपनी बेहतरीन अदाकारी से इस शो को और भी देखने लायक बना दिया है. 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: अनिल कपूर के बेटे होने का मुझे नहीं मिला कोई फायदा, जानें हर्षवर्धन कपूर ने क्यों कही ये बड़ी बात?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़