मॉडल मानवी के साथ हुआ लव जिहाद, जानिए रांची से मुंबई तक क्या-क्या हुआ

Model Manvi Love Jihad: लव जिहाद का मुद्दा देश में काफी गर्माया हुआ है. इस बीच एक और मामला सामने आ गया है. बिहार की रहने वाली मानवी ने रांची के ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट के मालिक तनवीर पर लव जिहाद का आरोप लगाया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 31, 2023, 01:36 PM IST
  • तनवीर से यश बन किया कारनामा
  • मानवी पर धर्म परिवर्तन का दबाव मना रहा आरोपी
मॉडल मानवी के साथ हुआ लव जिहाद, जानिए रांची से मुंबई तक क्या-क्या हुआ

नई दिल्ली:Model Manvi Love Jihad: देश में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे एक नया मामला रांची से सामने आया है. बिहार की रहने वाली मानवी मॉडल बनना चाहती थी, जिसके लिए उन्होंने रांची में स्थित यश मॉडलिंग कंपनी में मॉडलिंग की ट्रेनिंग लेना शुरू किया. लेकिन उसे क्या पता था कि यहां आने के बाद वह किस बड़ी मुश्किल में फंसने वाली है.

तनवीर ने यश बनकर की मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मानवी जब ट्रेनिंग के लिए गई तो वह तनवीर को बहुत अच्छी लगी थी. इसके बाद तनवीर ने उससे यश बनकर मुलाकात की. कुछ समय बाद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई. लेकिन तनवीर की प्लानिंग तो कुछ और ही थी. तनवीर मानवी से शादी के सपने देखने लगा. उसने उसे प्रपोज भी किया.

मानवी के सामने आया सच

मानवी तनवीर को अपना अच्छा दोस्त मानती थी. लेकिन जब तनवीर उर्फ यश ने उसे प्रपोज किया तो वह चौंक गई. तभी तनवीर की सच्चाई मानवी के सामने आ गए. मानवी को पता चल गया कि यश का असली नाम तनवीर अख्तर है.

जिसके बाद उसने तनवीर से बात करनी बंद कर दी और दोस्ती भी तोड़ दी. लड़की की यह बात आरोपी को रास नहीं आई और वह उसे प्राइट फोटोज  के जरिए ब्लैकमेल करने लगा.

मुंबई पहुंची मानवी

तनवीर से पीछा छुड़ाने के लिए मानवी मुंबई चली गई, लेकिन उसका पीछा करते हुए तनवीर भी वहां पहुंचकर उसे परेशान करने लगा था. जिसके बाद मानवी ने वर्सोवा थाने में शिकायत की. इसके बाद मानवी ने पुलिस को बताया की होली पर नशे की गोलिया खिलाकर उसने मेरी गलत तस्वीरें ली और अब मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. 

गलती स्वीकार करके पलटा तनवीर

पुलिस तक मामला पहुंचने के बाद तनवीर ने अपनी गलती मानी और पीड़िता से FIR वापस लेने को कहा. तनवीर खान ने कोर्ट में दिए एक एफिडेविट में स्वीकार किया कि वह उसे हैरस करता था. मगर नुकसान पहुंचाना नहीं चाहता था. पर वह फिर से उसे परेशान करने लगा है. मामले को रांची ट्रांसफर कर दिया गया है. वहीं आरोपी अपनी बात से पलट गया है. उसने अब पीड़िता पर ही हैरसमेंट के आरोप लगा दिए है.

ये भी पढ़ें- KK Death Anniversary: सिंगर बनने से ये काम करते थे केके, इस एक गाने ने बना दिया था म्यूजिक वर्ल्ड का सुपरस्टार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़