अफेयर की खबरों के बीच तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा फिर हुए स्पॉट, दुनिया के सामने एक दूजे को लगाया गले

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का नाम इन दिनों लाइम लाइट में बना हुआ है. खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बीच दोनों को एक बार फिर स्पॉट किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 11:00 AM IST
  • तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा का आमना-सामना
  • मीडिया के सामने एक दूजे को लगाया गले
अफेयर की खबरों के बीच तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा फिर हुए स्पॉट, दुनिया के सामने एक दूजे को लगाया गले

नई दिल्ली: अक्सर बी टाउन में किसी न किसी नए सेलेब्स की जोड़ी बनती रहती है. इस समय बॉलीवुड और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) का नाम डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में है. न्यू सेलिब्रेशन के दौरान विजय और तमन्ना का किसिंग वीडियो जमकर वायरल हुआ था. तब से कयास लगने शुरू हो गए हैं विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. इस बीच अब दोनों का एक और लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. 

लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

हाल में ही तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ऐले अवॉर्ड्स सेरेमनी के दौरान मिले हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस स्टाइलिश ब्लू कलर की थाई-हाई स्लिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं विजय वर्मा फंकी लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि तमन्ना भाटिया अपना फोटोशूट करा रही हैं, तभी पीछे से विजय वर्मा उनको कुछ बोलते हुए निकलते हैं और हाथ मिलाते हैं.

गले मिले स्टार्स

इसके बाद दोनों एक दूसरे से हाथ मिलाकर गले मिलते हुए देखे जा रहे हैं. इतना ही नहीं, बाद में इन दोनों को एक जगह बैठकर भी फोटोशूट कराते हुए भी देखा गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ऐसे में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के इस लेटेस्ट वीडियो ने इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबर को लगभग पक्का कर लिया है.

किसिंग वीडियो हुआ वायरल
 
हाल ही में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने नए साल का जश्न एक साथ गोवा में मनाया था. इस मौके पर इन दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. एक वीडियो में दोनों कलाकार एक दूसरे को किस करते दिखाई दिए हैं. न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर वायरल हुए किसिंग वीडियो को लेकर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का नाम डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गया.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़