Karan Johar ने दी ग्रैंड पार्टी, सोनम कपूर से लेकर तृप्ति डिमरी तक का दिखा स्टाइिलश लुक

Karan Johar party: करण जौहर शानदार पार्टी होस्ट करने के लिए मशहूर हैं. कई बार पार्टीज उनके लिए लिए मुसीबत भी खड़ी कर देती हैं. हालांकि बीत दिन करण की शानदार पार्टी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओऱ खींचा...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 21, 2024, 10:59 AM IST
  • करण जौहर ने दी शानदार पार्टी
  • पार्टी में सितारों का लगा मेला
Karan Johar ने दी ग्रैंड पार्टी, सोनम कपूर से लेकर तृप्ति डिमरी तक का दिखा स्टाइिलश लुक

नई दिल्ली:Karan Johar party: बीती रात करण जौहर के घर पर बॉलीवुड स्टार्स का मेला लगा दिखा. फिल्म मेकर ने एक ग्रैंड हाउस पार्टी होस्ट की थी, जिसमें बी टाउन के कईं सेलेब्स स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे. 

सोनम का दिखा शानदार लुक

सोनम कपूर भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह एक्ट्रेस इवेंट्स और पार्टीज में स्पॉट होती रहती हैं. बीते दिन सोनम करण जौहर की पार्टी में भी स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं. सोनम कपूर इस दौरान व्हाइट कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं.

डायना के लुक ने जीता दिल

डायना पेंटी ने पार्टी के लिए ऑल ब्लैक लुक कैरी किया था. एक्ट्रेस की लुक काफी क्लासी लग रहा था. डायना ने मिनिमल मेकअप के साथ ओपन हेयर किए थे. वहीं पैप्स ने एक्ट्रेस को जमकर अपने कैमरों में कैद किया.

विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया और तृप्ति डिमरी भी आए नजर

लव बर्ड्स विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया भी करण जौहर की शामदार पार्टी में पहुंचे थे. इस दौरान तमन्ना ने ग्रीन कलर का फुलस्लीव्स टॉप पहना था, तो वहीं कलरफुल शर्ट में विजय हैंडसम लग रहे थे. जबकी पार्टी में ‘एनिमल’ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का सिंपल लुक देखने को मिला. तृप्ति ने ग्रीन कलर की ड्रेस कैरी की थी.

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा से शादी करने से पहले कई सुपरस्टार का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़