तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा डिनर डेट पर हुए स्पॉट, मैचिंग आउटफिट में स्पेंड किया क्वालिटी टाइम

फिल्म एक्टर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक बार फिर से दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2023, 03:20 PM IST
  • विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया डिनर डेट पर हुए स्पॉट
  • ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आएं स्टार्स
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा डिनर डेट पर हुए स्पॉट, मैचिंग आउटफिट में स्पेंड किया क्वालिटी टाइम

नई दिल्ली: फिल्म एक्टर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.  दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को लेकर किसी तरह का बयान नहीं दिया है. डेटिंग की खबरों के बीच दोनों एक्सर एक साथ नजर आते हैं. साल 2023 न्यू ईयर पार्टी में दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए थे. तब से दोनों के अफेयर की खबरें चर्चा में बनी हुई है. 

एक साथ नजर आएं तमन्ना और विजय 

बीती रात विजय और तमन्ना को एक साथ डिनर डेट के बाद स्पॉट किया गया. पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर दोनों की कई फोटो शेयर की है. फोटो में दोनों ही स्टार्स ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रहे थे. विजय वर्मा ने ब्लैक ब्लेज पहन हुआ था वहीं उन्होंने लाइट कलर की शर्ट पहनी हुई थी. तमन्ना ने ब्लैक कलर का ट्यूब टॉप और ब्लेजर पहना हुआ था. दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे थे. 

इस फिल्म से तमन्ना को मिला फेम 
तमन्ना भाटिया कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. तमन्ना को फेम बाहुबली से काफी पॉपुलर हुई हैं. फैंस को उनका किरदार बेहद पसंद आया था. तमन्ना भाटिया कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. 

विजय वर्मा वर्कफ्रंट 
विजय वर्मा बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार्स हैं. विजय कई फिल्मों में अपने अभिनय न केवल दर्शक बल्कि फिल्म जगत के लोगों का भी दिल जीत चुके हैं. विजय वर्मा हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में नजर आए थे. उनकी वेब सीरीज दहाड़ हाल ही में रिलीज हुई है. उनकी वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें:   डायमंड सेट या रिंग नहीं बल्कि आदित्य धर की इस बात पर दिल हार बैठी थी यामी गौतम, जानें उनकी लव स्टोरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़