2 एक्ट्रेस के पति रह चुके हैं सीएम, अभिनेता नहीं राजनेता के लिए धड़का इनका दिल

Actresses Married To Politicians: फिल्म एक्ट्रेसेस एक्टर या फिर बिजनेस मेन से शादी करती हैं. वहीं कुछ एक्ट्रेसेस भी हैं जिन्होंने अभिनेता से नहीं बल्कि राजनेता से शादी की है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 27, 2023, 12:04 PM IST
  • इन एक्ट्रेस ने राजनेता से की शादी
  • स्वरा समेत इन एक्ट्रेसेस का नाम शामिल
2 एक्ट्रेस के पति रह चुके हैं सीएम, अभिनेता नहीं राजनेता के लिए धड़का इनका दिल

नई दिल्ली Actresses Married To Politicians: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने एक्टर या फिर बिजनेस मेन को अपना जीवनसाथी बनाया है. वहीं इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने अपने पार्टनर के रूप में किसी फिल्म स्टार या फिर डायरेक्टर को नहीं बल्कि राजनेता को अपने जीवन साथी के रूप में चुना है. आज हम इस लेख में उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अभिनेता नहीं बल्कि राजनेता से शादी की है. वहीं कुछ एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया. 

स्वरा भास्कर 
स्वरा भास्कर हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. स्वरा ने समाजवादी युवा नेता फहाद अहमद से निकाह किया है. फहाद अहमद समाजवादी पार्टी के यूथ विंग महाराष्ट्र प्रेसिडेंट हैं. शादी से पहले स्वरा और फहाद ने एक दूसरे को डेट किया था. 

अमृता फडणवीस 
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी भी फिल्म इंडस्ट्री से हैं. अमृता फडणवीस पर्दे पर बतौर एक्ट्रेस तो नहीं बल्कि अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं.  बता दें कि अमृता फडणवीस सिंगर हैं. 

आयशा टाकिया 
आयशा टाकिया अब फिल्मी पर्दे से दूर हैं. आयशा ने महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी नेता फरहान आजमी से शादी की है. शादी के बाद से आयशा टाकिया पर्दे से दूर हैं. 

राधिका कुमारस्वामी 
राधिका कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं. राधिका कुमारस्वामी साउथ सिनेमा से हैं. राधिका कुमारस्वामी ने साल 2006 में शादी की थी, लेकिन शादी का खुलासा चार साल बाद किया था. 

इसे भी पढ़ें:  VIDEO: बोल्डनेस में उर्फी जावेद ने दी सनी लियोन को टक्कर, टॉपलेस लुक से मचाया धमाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़