स्वरा भास्कर ने बॉयकॉट ट्रेंड पर निकाला गुस्सा, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ठहराया जिम्मेदार

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में Swara Bhaskar कहती हैं मैंअसफलता का जश्न मनाने में यकीन नहीं रखती. उन्होंने ये भी दावा किया कि सुसांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड को लेकर नफरत बढ़ गई है. जबसे सुशांत ने सुसाइड किया है तब से बॉलीवुड को...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 02:25 PM IST
  • स्वरा भास्कर फिल्म 'जहां चार यार' में नजर आएंगी
  • फिल्म की कहानी और डायरेक्शन कमल पांडेय संभालेंगे
स्वरा भास्कर ने बॉयकॉट ट्रेंड पर निकाला गुस्सा, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली: काफी लंबे ब्रेक के बाद स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) फिर से पर्दे पर दिखने वाली हैं. स्वरा भास्कर 'जहां चार यार' लेकर आई हैं वहीं उनसे एक इंटरव्यू में बॉलीवुड की लगातार गिर रही फिल्मों के बारे में बात की गई. स्वरा भास्कर हमेशा ही अपने बोल्ड जवाबों से सबकी बोलती बंद कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों का कसूरवार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ठहराया है.

बॉलीवुड के प्रति फैल रही है नफरत

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर बॉयकॉट बॉलीवुड पर कहती हैं कि मैं असफलता का जश्न मनाने में यकीन नहीं रखती. उन्होंने ये भी दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड के प्रति नफरत बढ़ गई है. जबसे सुशांत ने सुसाइड किया है तब से बॉलीवुड को ड्रग्स, सेक्स और शराब में लिपटा हुआ दिखाया जा रहा है.

बॉलीवुड की तुलना की राहुल गांधी से

स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड की लगातार गिर रही टीआरपी को लेकर कहा कि राहुल गांधी को भी लोग अचानक से पप्पू कहने लगे थे. धीरे-धीरे लोगों को भी इस बात पर यकीन होने लगा कि वो ही पप्पू हैं जबकि मैं उनसे मिली हूं और मुझे पता है कि वो बहुत होशियार हैं. ठीक ऐसे ही बॉलीवुड की इमेज को डैमेज किया जा रहा है बॉलीवुड का 'पप्पूकरण' किया जा रहा है.

अनुराग कश्यप से सहमत

स्वरा भास्कर ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्होंने हाल ही में अनुराग कश्यप का इंटरव्यू देखा और वो उनकी बात से सहमत हैं. "अनुराग ने जैसा बताया कि देश आर्थिक मंदी से गुजर रहा है ऐसे में लोगों के साथ थिएटर जाकर फिल्में देखने के पैसे नहीं है." ऐसे में बॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराना गलत होगा लोग इसे इस तरह दिखा रहे हैं जैसे बॉलीवुड खुद लोगों के थिएटर में नहीं आने के लिए जिम्मेदार है.

फिलहाल स्वरा भास्कर फिल्म 'जहां चार यार' में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी और डायरेक्शन कमल पांडेय संभाल रहे हैं. वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद बच्चन होंगे.

ये भी पढ़ें: Haddi Poster: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नए अंदाज में पहचानना हुआ मुश्किल, फिल्म के लिए इतना बदल लिया लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़