मां की साड़ी और गहनों में Swara Bhaskar ने की थी कोर्ट मैरिज, अब दिल्ली में होगी धूमधाम से शादी

Swara Bhaskra Marriage: स्वरा भास्कर ने जहां चोरी-छिपे शादी करके सबको बहुत बड़ा शॉक दिया है. लोगों को अब स्वरा भास्कर की वेडिंग का दमदार मजा जल्द ही मिलेगा. एक्ट्रेस सपा नेता के साथ जल्द ही दिल्ली में एक ड्रीम वेडिंग करेंगी. जहां पूरे रीति रिवाजों के साथ वो दुल्हन बनेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 01:38 PM IST
  • स्वरा भास्कर ने दी गुड न्यूज
  • अब करेंगी धूमधाम से शादी
मां की साड़ी और गहनों में Swara Bhaskar ने की थी कोर्ट मैरिज, अब दिल्ली में होगी धूमधाम से शादी

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपनी शादी का ऐलान किया. जबसे शादी का लोगों को पता लगा है लोग उनके गुपचुप तरीके से शादी करने को काफी गलत ठहरा रहे हैं. लोग उन्हें सपा नेता फहाद अहमद की वजह से भी ट्रोल कर रहे हैं. एक प्रोटेस्ट से शुरू हुए दोनों के इस रिश्ते पर अब परमानेंट शादी की मुहर लग गई है. हालांकि स्वरा ने बैंड बाजा बारात के बिना शादी की. अब खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही पूरे तामझाम के साथ शादी करने जा रही हैं.

स्वरा भास्कर ने मां की साड़ी पहनी

स्वरा भास्कर ने ट्वीट के जरिए ये जानकारी भी दी कि उन्होंने कोर्ट मैरिज के समय अपनी मां के दिए साड़ी और गहने पहने थे. स्वरा लिखती हैं कि परिवार और दोस्तों का समर्थन पाकर खुश हूं! अपनी मां की साड़ी पहनी और गहने भी. हमने अपनी शादी को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड करवाया है. स्वरा ने इस खास मौके पर मां की 40 साल पुरानी साड़ी पहनी. वहीं उनके साथ फहद ने भी सफेद रंग के कुर्ते पजामा में पेयर किया.

शादी करेंगी जल्दी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कि वो पूरे शोर-शराबे के साथ दिल्ली में अगले महीने ही सात फेरे लेंगी. वो धूमधाम के साथ शहनाई वाली शादी करेंगी जिसमें उनके परिवार के सभी लोग और खास दोस्त शामिल होंगे. स्वरा भास्कर की खुशी में उनका परिवार भी शामिल है और सभी बेहद खुश हैं. एक लंबे अरसे के बाद स्वरा से जुड़ी कोई खास अपडेट मिली है.

हो रही हैं ट्रोल

स्वरा भास्कर को फहद अहमद के साथ शादी की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है. फहद अहमद को कई साल पहले स्वरा भास्कर ने बर्थडे विश किया था. ट्वीट में स्वरा भास्कर ने उन्हें भाई भी लिखा था. फिर क्या ट्विटर पर स्वरा भास्कर को ट्रोल किया जाने लगा कि पहले भैया और अब सैंया. स्वरा भास्कर फिलहाल अपने इस नए मोमेंट को खूब एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़