Swara Bhaskar ने नफरत करने वालों का ऐसे किया मुंह बंद, लव जिहाद कहने वालों को प्यार का पढ़ाया पाठ

Swara Bhaskar को उनकी शादी की वजह से ट्रोल बोना पड़ रहा है. वजह सिर्फ इतनी है कि वो जिन्हें चाहती हैं वो दूसरी कौम से हैं और अयोध्या के महंत राजू दास का कहना है कि जिस कौम में स्वरा ने शादी की है वहां उन्हें मर्दों के साथ सोना पड़ेगा. फिलहाल स्वरा का जवाब भी आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 07:53 AM IST
  • स्वरा भास्कर ने की सबकी बोलती बंद
  • ऐसा दिया जवाब कि ट्रोलर्स के उड़ेंगे होश
Swara Bhaskar ने नफरत करने वालों का ऐसे किया मुंह बंद, लव जिहाद कहने वालों को प्यार का पढ़ाया पाठ

नई दिल्ली: सपा नेता फहाद अहमद से शादी करने के बाद स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. साध्वी प्राची ने तो यहां तक कह दिया कि स्वरा को श्रद्धा का हाल याद नहीं है. जल्द ही स्वरा के 35 टुकड़े मिलेंगे. लोगों ने उन्हें कई तरह के मीम्स भेजे. चूंकि फहाद मुस्लिम है इसलिए लोगों ने यहां तक लिखा कि मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है.

लोगों ने उड़ाया मजाक

स्वरा भास्कर ने हाल ही में कोर्ट मैरिज की शानदार तस्वीरें पोस्ट की थीं. जहां वो अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी एक्साइटेड थीं वहीं लोगों ने सोशल मीडिया जमकर उनका मजाक उड़ाया. धर्म परिवर्तन से लेकर, नाम बदलने तक की सलाह दी गई. यहां तक की ये भी कहा गया कि उनकी शादी मान्य नहीं मानी जाएगी. अब स्वरा भास्कर ने एक-एक को जवाब दिया है.

कोर्ट मैरिज से अब तक

स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद के साथ 6 जनवरी 2023 को कोर्ट मैरिज कर ली थी. 16 फरवरी को उन्होंने बड़े धूमधाम से सोशल मीडिया पर ऐलान किया. स्वरा के फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली वाले तो बेहद खुश थे लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगों के निशाने पर आ गईं. लोग इसे लव जिहाद कहने लगे. हमेशा से हिंदू धर्म के खिलाफ बोलने वाली स्वरा के बारे मं काफी बुरी बातें बोली गईं. अयोध्या के महंत राजू दास ने कहा था कि जिस कौम में स्वरा भास्कर शादी करने जा रही हैं वहां उन्हें कई मर्दों के साथ राज बितानी पड़ सकती है.

ट्वीट कर कह दी ये बात

स्वरा भास्कर ने ट्वीट पर लिखा कि हेटर्स : सूटकेस, फ्रिज, धर्म परिवर्तन ब्ला..ब्ला..ब्ला और हम. इतना लिखने के बाद स्वरा भास्कर ने प्यार वाली इमोजी बनाई और बेहद कमाल की तस्वीरें शेयर की.कस्वरा भास्कर का ये तंज हर उस इंसान पर था जो धर्म परिवर्तन और उनकी फहाद के साथ शादी को गैर कानूनी बता रहा था. कुल मिलाकर स्वरा ने बता दिया कि उन्हें किसी की बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़