पहलवानों के सपोर्ट में आए सोनू सूद, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कही ये बड़ी बात

Wrestlers Protest:रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण के खिलाफ यौन उत्पीड़न जैसा गंभीर आरोप लगा है. इस वजह से भारतीय पहलवान ने उनके खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया है. इस बीच स्वरा भास्कर और सोनू सूद ने ट्वीट किया है. 

Last Updated : Apr 28, 2023, 05:21 PM IST
  • सोनू ने किया पहलवानों का सपोर्ट
  • स्वरा भास्कर ने लोगों की ये अपील
पहलवानों के सपोर्ट में आए सोनू सूद, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली Wrestlers Protest: रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह इनदिनों विवादों में है. दरअसल भारतीय पहलवान ने उनके खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया है. अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं.इस मामले में लोग भारतीय पहलवानों के हक की बात कर रहे हैं. इस बीच स्वरा भास्कर और सोनू सूद ने ट्वीट किया है. 

स्वरा ने दिया अपना रिएक्शन 

सभी पहलवान इस मामले पर आफआईआर दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस स्वार भास्कर का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में स्वरा भास्करती है कहती है-  हमारे देश के पहलवान एक बार फिर से मजबूर हो गए है. स्वरा ने कहा कि महीने गुजर गए हैं लेकिन अभी तक बृजभूषण के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है. उनसे अभी तक इस्तीफा नहीं मांगा गया है. स्वरा वीडियो में आगे कहती है. मैं सभी पहलवानों को शुक्रियां बोलोंगू की आप लोगों ने जो कदम उठाया है. इसके बाद स्वरा ने लोगों के विनती की है कि पहलवानों का साथ दें उनका समर्थन करें. 

सोनू सूद ने भी किया ट्वीट 

स्वरा भास्कर के अलावा सोनू सूद ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- देख के खिलाड़ी अन्याय के खिलाफ कुश्ती की जंग जीतेंगे जरूर. जय हिंदी.  खबरों के अनुसार पहलवान का प्रदर्शन देखते हुए अब दिल्ली पुलिस कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए तैयार हो गई है. 

इन स्टार्स पहलवान ने किया धरना प्रदर्शन 
पहली बार जनवरी में बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक समेत कई पहलवानों से धरना प्रदशर्न किया था. अब 3 महीने बाद फिर ये पहलवान दिल्ली में धरने पर उतर आए हैं. 

इसे भी पढ़ें:   Anupama upcoming twist: पाखी ने खोली माया-बरखा की पोल, अनुज को याद दिलाया अनुपमा का प्यार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़