कियारा आडवाणी की शादी पर बढ़ा सस्पेंस, पैपराजी से वेडिंग डेट सुनकर एक्ट्रेस ने किया यूं रिएक्ट

बॉलीवुड में इन दिनों कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की चर्चा जोरों पर हो रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों फरवरी में शादी कर सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 10:14 AM IST
  • कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट
  • शादी की डेट सुनकर चौंकी एक्ट्रेस
कियारा आडवाणी की शादी पर बढ़ा सस्पेंस, पैपराजी से वेडिंग डेट सुनकर एक्ट्रेस ने किया यूं रिएक्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी खबरें हर तरफ हो रही हैं. कहा जा रहा है कि फरवरी में कपल शादी कर सकता है. हालांकि अभी तक ना तो सिद्धार्थ और ना ही कियारा ने इस बारे में कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन कियारा और सिद्धार्थ से जब भी पैपराजी इस बारे में पूछता, तो दोनों ने मना भी नहीं किया. 

वेडिंग डेट पूछने पर कियारा का रिएक्शन

बीते दिन कियारा आडवाणी ‘मिशन मजनू’ की स्क्रीनिंग पर अपने लवर बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा का हौंसला बढ़ाने पहुंची थीं. स्पाई थ्रिलर ‘मिशन मजनू’ सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म हैं. इवेंट में कियारा ऑल व्हाइट लुक में काफी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वहीं जब पैपजारी ने कियारा की तस्वीरें क्लिक करने के साथ उनकी वेडिंग डेट 6 फरवरी को लेकर उन्हें परेशान किया, तो कियारा ये सुनकर ब्लश करने लगीं. 

शरमा गईं कियारा

पैप की बात सुनकर कियारा शरमा गईं. उन्होंने कोई कमेंट नहीं किया. बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ ने अपना 38वां बर्थडे मनाया था. इस दौरान उनकी लेडी लव कियारा ने इंस्टा पर सिद्धार्थ के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में लव बर्ड्स एक दूसरे को एक टक देखते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फोटो जमकर वायरल हो रही है.

कियारा और सिद्धार्थ की फरवरी में शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फरवरी के फर्स्ट वीक में शादी कर सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सिड और कियारा की शादी ग्रैंड वेडिंग होगी. हल्दी, मेहंगी, संगीत सहित प्री वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी से शुरू हो सकते हैं. वहीं खबर तो ये भी है कि 6 फरवरी को कपल जैसलमेर पैलेस होटल में सात फेरे लेगा.  

ये भी पढ़ें- Birthday Special: दुबई में हुई मुलाकात...फोन पर हुई बात और अबु सलेम पर दिल हार बैठी मोनिका बेदी, दिलचस्प है कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़