ब्रेकअप के बाद एक्स बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती नजर आईं Sushmita Sen, पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन बॉलीवुड के फेमस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दीवालु पार्टी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल के साथ नजर आईं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2023, 04:08 PM IST
    • फेमस प्रोड्यूसर की दिवाली पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सेलीब्रीटी
    • एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दिवाली पार्टी पहुंची सुष्मिता सेन
ब्रेकअप के बाद एक्स बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती नजर आईं Sushmita Sen, पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Sushmita Sen:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फेमस सीरीज आर्या 3 को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं. इसी बीच सुष्मिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल के साथ पार्टी में नजर आईं. 

एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ दिए पोज

सुष्मिता फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में आई वेब सीरीज 'आर्या 3' से फैंस का दिल जीतने वालीं सुष्मिता सेन का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जिसमें  सुष्मिता अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का हाथ थामे हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आगे देखा जा रहा है कि रोहमन और सुष्मिता एक साथ पैपराजी को फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. इस दौरान सुष्मिता सेन रोहमन से काफी क्लोज भी होती भी दिखीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस प्रोड्यूसर की दिवाली पार्टी में पहुंची सुष्मिता

पार्टी की बात करें तो बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने यह पार्टी ऑर्गनाइज कराई थी. दिवाली की इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे. सुष्मिता सेन और रोहमान की बात करें तो दोनों ने काफी लंबे टाइम तक डेट किया था फिर आपसी सहमती से अलग हो गए थे. लेकिन अब जिस तरह से दोनों साथ में नजर आते हैं उसके बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों का फिर से पैचअप हो गया है. दिवाली पार्टी में भी दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए.

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss17: इस कंटेस्टेंट में अंकिता देखती हैं सुशांत सिंह राजपूत की झलक, ट्रोलर्स ने कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़