सुष्मिता सेन ने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के संग की जमकर पार्टी, मां के बर्थडे पर ललित मोदी को नहीं मिला इनविटेशन!

Sushmita Sen party ex boyfriend Rohman Shawl: इन दिनों सुष्मिता सेन ललित मोदी संग रिलेशनशिप मे हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करती नजर आईं हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 09:47 PM IST
  • सुष्मिता ने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन संग की पार्टी
  • बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे ललित मोदी
सुष्मिता सेन ने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के संग की जमकर पार्टी, मां के बर्थडे पर ललित मोदी को नहीं मिला इनविटेशन!

नई दिल्ली: जब ललित मोदी (Lalit Modi)ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)संग अपने रिश्ते का खुलासा कर तहलका मचा दिया था. सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिश्ता सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां शुभ्रा सेन का जन्मदिन मनाया है. इस स्पेशल डे पर एक्ट्रेस ने जमकर पार्टी की है. इस फैमिली पार्टी में ललित मोदी तो कहीं भी नजर नहीं आए लेकिन एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल जरूर नजर आए हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने पार्टी करते हुए सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं. इस लाइव चैट में उनके एक्स बॉयफ्रेंड नजर आए. 

सुष्मिता सेन ने शेयर किया वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Rao (@bg0260)

सुष्मिता सेन ने मां के जन्मदिन पर फैंस के साथ लाइव चैट पर आई थी. इस दौरान वह अपने फैंस को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया कर रही थी. लेकिन वीडियो में फैंस ने कुछ ऐसा देखा जिसे देख फैंस ही नहीं बल्कि ललित मोदी को भी काफी हैरानी होगी. सुष्मिता सेन की मां के जन्मदिन पार्टी में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल नजर आए. बता दें कि रोहमन का सुष्मिता की बेटी के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है. भले ही रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन  का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन दोनों के बीच आज भी खास रिश्ता दिखता है.

दिसंबर में हुआ था ब्रेकअप
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने पिछले साल दिसंबर में अलग हुए थे. दोनों ने अपने ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया के द्वारा दी थी. वहीं ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन को उनकी बेटियों और रोहमन के संबंधों को लेकर किसी तरह की दिक्कत नहीं है. दरअसल एक्ट्रेस पहले ही कह चुकी हैं, कि रोहमन शॉल उनकी बेटियों के लिए पिता के जैसे हैं.

ललित मोदी को कर रही हैं डेट 
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी संग रिलेशनशिप में हैं. यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि पिछले ही महीने एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वे दोनों प्यार में हैं. सगाई और शादी का अभी कोई प्लान नहीं किया है. 

इसे भी पढ़ेंः Nayanthara Wedding Teaser: पर्दे पर दिखेगी नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी, वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का टीजर हुआ आउट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़