सुष्मिता सेन को छोड़ ललित मोदी की जिंदगी में आया कौन? डिस्प्ले पिक्चर में एक्ट्रेस को किया रिप्लेस

Lalit Modi Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेक अप की खबरें चारों और सनसनी मचा रही हैं. ललित मोदी के सोशल मीडिया हैंडल से भी यही लग रहा है कि उनकी जिंदगी में सुष्मिता सेन के अलावा कोई और आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 11:38 AM IST
  • ललित मोदी-सुष्मिता का हुआ ब्रेकअप?
  • IPL फाउंडर से ब्रेकअप का है ये कारण!
सुष्मिता सेन को छोड़ ललित मोदी की जिंदगी में आया कौन? डिस्प्ले पिक्चर में एक्ट्रेस को किया रिप्लेस

नई दिल्ली: Lalit Modi Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबरें ख्वाब हैं या हकीकत ये तो कहना मुश्किल है. लेकिन ललित मोदी की एक हरकत ने सभी को मुश्किल में डाल दिया है. आप भी सोच में पड़ गए होंगे की आखिर ऐसा क्यों है? आइए जानते हैं यूजर्स सोशल मीडिया पर ऐसा क्यों कर रहे हैं. आपको ध्यान हो तो ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग रिलेशनशिप में अपने इंस्टाग्राम के बायो में एक्ट्रेस को अपना पार्टनर बताते हुए लंबा सा पोस्ट लिखा था वहीं डीपी में सुष्मिता संग अपनी फोटो लगाई थी. वहीं ललित मोदी के इंस्टाग्राम बायो में काफी बदलाव आ चुका है जिसकी वजह से उनके ब्रेकअप के कयास लगाए जा रहे हैं. 

ललित मोदी का इंस्टा बायो था सुष्मिता का नाम 


ललित मोदी ने जुलाई 2022 में अपने इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल फोटो बदल ली थी. फोटो में वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे थे. फोटो के अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम बायो में लिखा था कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ अपने नए जीवन की शुरुआत की है. सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम और 'माई लव' कहा. 

ललित मोदी के बायो से हटा सुष्मिता का नाम 


ललित मोदी के द्वारा रिलेशनशिप ऐलान के करीब डेढ महिने बाद ही ललित मोदी ने अपना इंस्टाग्राम प्रोफाइल और इंस्टा बायो दोनों ही बदल लिया है. उन्होंने प्रोफाइल फोटो से सुष्मिता और उनका नाम हटा दिया है. ललित मोदी की नई प्रोफाइल फोटो में वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इंस्टा बायो की बात करें तो ललित मोदी ने खुद को केवल आईपीएल का फाउंडर बताया है.

यूजर्स ने रिलेशन पर उठाए सवाल
ललित मोदी के द्वारा प्रोफाइल में किए गए बदलाव से उनके ब्रेकअप के कयास लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि ललित मोदी ने अपना बायो बदल दिया है, क्या उनका और सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है? 

इसे भी पढ़ेंः Brahmastra: रणबीर-आलिया की फिल्म का नया प्रोमो हुआ रिलीज, दमदार एक्शन और VFX ने जीता फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़