सुष्मिता सेन के चश्मे में ऐसा क्या दिखा? लोग करने लगे बुरी तरह ट्रोल

सुष्मिता सेन अपने रिलेशनलशिप के कारण लगातार चर्चा में हैं. हालांकि, अब उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसके कारण लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 12:49 PM IST
  • सुष्मिता सेन की एक फोटो खूब वायरल हो रही है
  • चश्मे में कुछ ऐसा दिखा कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं
सुष्मिता सेन के चश्मे में ऐसा क्या दिखा? लोग करने लगे बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने एक्ट्रेस के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है. इसके बाद से ही सुष्मिता लगातार खबरों में हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें उन्हें कार में बैठे देखा जा रहा है, लेकिन इस फोटो के कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Sushmita Sen का चश्मा देख लोगों ने किया ट्रोल

सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी पोस्ट में पर्सनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है. वहीं, हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी शेयर की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

इस फोटो में एक्ट्रेस सनग्लासेस लगाए कार के अंदर बैठी दिख रही हैं. हालांकि, अब लोगों को उनके चश्मे में कुछ ऐसा नजर आ गया कि लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया.

सुष्मिता सेन के चश्मे में दिखी बोतल

दरअसल, इस फोटो को जूम करके देखने पर सुष्मिता के चश्मे में 2 बोतल आने लगती हैं. अब कई लोगों ने इसे वोडका की बोतले बताते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जैसे ही लोगों का ध्यान इस ओर गया एक्ट्रेस की फोटो खूब वायरल भी होने लगी.

अब एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम ये वोडका है?', दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपकी गाड़ी में 2 शैंपेन की बोतले हैं.' इनके अलावा भी कई लोग इसी तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

ललित मोदी ने शेयर की थीं सुष्मिता संग रोमांटिक फोटोज

गौरतलब है कि बीती 14 जुलाई को ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ अपनी कई फोटोज शेयर करते हुए उन्हें अपनी बेटर हाफ तक कह दिया था. इसके बाद से ही दोनों की गुपचुप शादी के कयास लगाए जाने लगे थे. हालांकि, बाद में ललित मोदी में साफ बताया था कि उन्होंने अभी शादी नहीं की है, सिर्फ रिश्ते में आए हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहन दिखाई कातिलाना अदाएं, बोल्डनेस से खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़