SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में रिया चक्रवर्ती को मिली राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने रद्द किया लुक आउट नोटिस

SSR Death Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस लगातार कोर्ट के चक्कर लगाती रही हैं. हालांकि अभी तक केस किसी नतीजे पर नहीं पंहुचा है मगर इस बीच रिया की मुश्किलें कुछ कम होती नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2024, 05:55 PM IST
    • सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को मिली राहत
    • बॉम्बे हाई कोर्ट ने रद्द कर दिया एलओसी
SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में रिया चक्रवर्ती को मिली राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने रद्द किया लुक आउट नोटिस

नई दिल्ली: SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत परिवार को बड़ी राहत मिली है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को रिया, उनके भाई शैविक और उनके पिता के खिलाफ जारी किया गया लुक आउट सर्कुलर रद्द कर दिया है.

लुक आउट सर्कुलर हुआ रद्द 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए गए थे. उन आरोपों में से एक आरोप यह भी था कि रिया और उनके परिवार वालों ने मिलकर सुशांत सिंह को ड्रग्स दिया था. ड्रग केस के इस मामले में रिया के साथ-साथ उनके भाई शोविक और उनके पिता लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती के खिलाफ जारी लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया था. इस बीच बॉम्बे हाई कोर्ट ने उसी एलओसी को रद्द कर दिया है.

देश से बाहर जाने की नहीं थी इजाजत 

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एलओसी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर किया था. दरअसल, एलओसी की वजह से रिया या उनके भाई बिना अदालत की अनुमति के देश से बाहर नहीं जा सकते हैं. वहीं, आज न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे और न्यायमूर्ति मंजूषा देशपांडे की खंडपीठ ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के पक्ष में फैसला सुनाया है.

ये भी पढ़ें- Sultan: अनुष्का शर्मा नहीं, ये एक्ट्रेस सलमान खान के साथ शेयर करने वाली थीं स्क्रीन, एक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़