सुशांत सिंह राजपूत की इस एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, वन पीस ड्रेस पहन दिए पोज

संजना संघी (Sanjana Sanghi) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 02:40 PM IST
  • संजना सांघी की अदाएं किसी को मदहोश कर सकती हैं
  • Sanjana Sanghi सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
सुशांत सिंह राजपूत की इस एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, वन पीस ड्रेस पहन दिए पोज

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) में पहली बार लीड रोल में नजर आने वालीं संजना सांघी (Sanjana Sanghi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपनी पहली फिल्म से ही खूब चर्चा में आ गई थीं. इसके बाद से ही उन्हें घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो गई थी. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं संजना सांघी

संजना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी के होश उड़ा दिए हैं. संजना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह इतनी बोल्ड लग रही हैं उन पर से लोगों के लिए नजरें हाटाना मुश्किल हो गया है. 

Sanjana Sanghi लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं 

इन फोटोज में संजना को ब्लैक और गोल्डन कलर की वन पीस ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और पोनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

इसके साथ संजना ने हाई हील्स पहनी हुई हैं. यहां वह सोफे पर बैठकर अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं.

काफी हॉट लग रही हैं एक्ट्रेस 

इस लुक में संजना काफी हॉट लग रही हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कुछ ही देर संजना की इन फोटोज को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. लोग एक्ट्रेस को हॉट बताते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

फिल्म 'ओम द बेटल विदइन' में नजर आई थी संजना 

संजना के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ओम द बेटल विदइन' रिलीज हुई है. उन्हें पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नरगिस फाखरी (nargis Fakhri) की फिल्म 'रॉकस्टार' में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- शिवांगी जोशी ने खोला टीवी इंडस्ट्री का काला सच, सेट पर सीनियर एक्टर्स करते थे बुरा बर्ताव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़