सुप्रिया पाठक को पहली शादी के एक हफ्ते बाद ही हुआ पछतावा, फिर पंकज कपूर से हुआ इश्क- बेहद अनूठी हैं उनकी लव स्टोरी

Supriya Pathak Birthday: हिंदी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक की रियल लाइफ स्टोरी काफी दिलचस्प हैं. पहली शादी नाकाम होने के बाद एक्ट्रेस को शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर से प्यार हुआ. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Jan 7, 2024, 03:04 PM IST
  • आंटी के बेटे पर आया था दिल
  • पंकज कपूर से फिर ऐसे हुआ प्यार
सुप्रिया पाठक को पहली शादी के एक हफ्ते बाद ही हुआ पछतावा,  फिर पंकज कपूर से हुआ इश्क- बेहद अनूठी हैं उनकी लव स्टोरी

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. सुप्रिया पाठक की रियल लाइफ लव स्टोरी बेहद दिलचस्प हैं. पंकज और सुर्पिया पाठक दोनों की पहली शादी नाकाम हो गई थी. दोनों के पहले नाकाम रिश्ते के बोझ ने उनकी जिंदगी को खुशनुमा बना दिया. 

मां की सहेली के बेटे से ईश्क 
22 साल की उम्र में सुप्रिया  पाठक को मां की सहेली के बेटे से इश्क हो गया था. कच्ची उम्र की इस मोहब्बत में एक्ट्रेस ने आनन-फानन में शादी कर ली थी. जितनी जल्दी उन्होंने शादी की उतनी ही जल्दी उन्हें समझ आया है कि यह रिश्ता लंबे समय तक टिक नहीं पाएगा. शादी के एक हफ्ते बाद ही उन्हें शादी का पछतावा होने लगा. शादी के एक साल बाद दोनों का तलाक हो गया. 

पंकज संग पहली मुलाकात 
सुप्रिया एक फिल्म की शूटिंग के लिए भंटिडा गई थी इसी फिल्म में पंकज कपूर भी काम कर रहे थे. किसी कारण से फिल्म रिलीज नहीं हुई लेकिन पंकज और सुप्रिया के दिल मिल गए. उस समय पंकज कपूर की भी नीलिमा अजीम से शादी टूट चुकी थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान पंकज और सुप्रिया अच्छे दोस्त बन गए. 

पंकज को मानती थी शराब 
सुप्रिया ने पंकज कपूर के बारे में गलत बातें सुनी थी. उन्होंने सुना था कि पंकज कपूर शराबी और काफी गुस्सैल इंसान हैं. सेट पर मिलने के बाद दोनों की दोस्ती हुई और दोनों घूमने लगे तो उन्हें एहसास हुआ कि यह सारी बातें अफवाह हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सुप्रिया ने पंकज को फोन करने के लिए बोला था. पंकज ने वादा निभाते हुए फोन किया था. दोनों को उस समय पता चल चुका था कि वह एक दूसरे से मोहब्बत करने लगे हैं. 

दो साल डेटिंग के बाद शादी 
पंकज और सुर्पिया पाठक ने लगभग 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया. इसके बाद उन्होंने शादी की. सुप्रिया की मां दीना पाठक को इस रिश्ते के बारे में बता चला तो वह तैयार नहीं थी. लेकिन सुप्रिया के मनाने के बाद वह मान गई. साल 1989 में दोनों ने शादी कर ली. 

इसे भी पढ़ें: Irrfan Khan Birth Anniversary: इरफान खान के पिता उन्हें कहते थे 'ब्राह्मण', धर्म बदलने के लिए हो गए थे तैयार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़