सनी लियोन ने बाथरूम में कराया फोटोशूट, बाथटब पर बैठ दिए सिजलिंग पोज

Sunny Leone Bathroom Photoshoot: सनी लियोन अपने हॉट लुक्स के कारण अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने बाथरूम फोटोशूट में अपना स्वैग दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 04:15 PM IST
  • सनी लियोन का नया लुक हुआ वायरल
  • सनी ने बाथटब पर बैठ पोज दिए हैं
सनी लियोन ने बाथरूम में कराया फोटोशूट, बाथटब पर बैठ दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी एक्टिंग का जादू तो खास नहीं चला पाईं, लेकिन एक्ट्रेस ने सिजलिंग अदाओं से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना रखा है. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक वायरल होता रहता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी सनी के चाहने वालों की लिस्ट काफी बढ़ती जा रही है. इस बार एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपने बाथरूम फोटोशूट की झलक शेयर की है.

Sunny Leone ने करवाया बाथरूम फोटोशूट 

फोटोज में सनी का काफी अलग अंदाज में देखने को मिल रहा है. यहां वह पूरे स्वैग में लग रही हैं. सनी ने फोटोशूट के लिए व्हाइट प्रिंटेड टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के स्पोर्ट्स शूज और ब्लैक कैप पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने अपने इस लुक को ग्लॉसी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने गले में गोल्ड की हैवी चेन भी पहनी हुई है.

सनी लियोन के कूल लुक पर फिदा हुए लोग

सनी ने अपने कूल लुक को बाथरूम में फ्लॉन्ट करते हुए बाथटब के ऊपर बैठकर पोज दिए हैं. इस लुक में वह ग्लैमरस और स्वैग में नजर आ रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. कुछ ही देर में फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्मों में दिखेंगी सनी लियोन

सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों के लिए भी साइन कर रही हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'रंगीला' टाइटल से बन रही मलयाली फिल्म में भी दिखेंगी. इस फिल्म के जरिए वह मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. इसके बाद सनी 'वीरामांदेवी', 'शेरो', 'ओह माय घोस्ट', 'हेलन', 'कोका कोला' और 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने देसी अंदाज में लगाया बोल्डनेस का तड़का, शिमरी साड़ी में बिखेरे जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़