शादीशुदा होते हुए भी डिंपल कपाड़िया से सनी देओल ने लिए थे सात फेरे! ट्विंकल और रिंकी बुलाती थीं 'छोटे पापा'?

Sunny Deol Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol ) अपनी फिल्मी लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे. यूं तो एक्टर का नाम कई हसीनाओं से जुड़ा, लेकिन डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ उनके किस्से आज भी लोगों की जुबान पर छाए रहते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 19, 2022, 09:00 AM IST
  • सनी ने डिंपल से रचाई थी गुपचुप शादी!
  • पत्नी पूजा ने दूर रहने की दे दी थी हिदायत
शादीशुदा होते हुए भी डिंपल कपाड़िया से सनी देओल ने लिए थे सात फेरे! ट्विंकल और रिंकी बुलाती थीं 'छोटे पापा'?

नई दिल्ली: Sunny Deol Birthday Special: सनी देओल (Sunny Deol ) धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे और हेमा मालिनी (Hema malini) के सौतेले बेटे हैं. अपनी करीब 40 साल के फिल्मी करियर में सनी देओल का दिल कई अभिनेत्रियों पर आया. कुछ के साथ तो उनके सीरियस अफेयर की खबरें भी उड़ीं, लेकिन सनी देओल की पत्नी पूजा देओल ने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा. कहा जाता है कि सनी ने अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से छुपकर शादी भी की. 

डिंपल-सनी की नजदीकियां

अदाकार डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने 'मंजिल-मंजिल', 'आग का गोला', 'गुनाह', 'नरसिम्हा' जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई.

ये बात साल 1990 की है. जब डिंपल कपाड़िया और सनी देओल की कुछ फोटोज भी सामने आई थी, जिसने सनसनी मचा दी. फोटोज में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए. जिसके बाद इनके रिश्ते पर मोहर लग गई. वहीं रहा शादी का सवाल तो दोनों पहले से शादीशुदा थे जिसके चलते इन्होंने एक दूसरे से शादी नहीं की.

ट्विंकल और रिंकी बुलाने लगी थीं छोटे पापा!

 डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का रिश्ता किसी से छुपा नहीं रहा है. मीडिया रिपोर्ट में इनकी शादी के साथ-साथ ये भी दावा किया गया कि डिंपल की दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी सनी को छोटे पापा तक बुलाने लगी हैं.

लेकिन जैसे-जैसे समय बीता और ट्विंकल बड़ी हुई तो वह इस रिश्ते के खिलाफ हो गईं. कहा जाता है कि डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का प्यार भले ही कोई मुकाम हासिल न कर पाया हो, मगर ये सितारे आज तक एक दूसरे संग दोस्ती का रिश्ता निभाते हैं.

पत्नी पूजा ने दी थी हिदायत

1989 में जब पूजा प्रेग्नेंट हुई तो सभी काफी खुश थे, लेकिन पूजा की जिंदगी में काफी हलचल हो रही थी. वह सनी और डिपंल के रिश्ते से वाकिफ थीं. वह बहुत तनाव में रहने लगी थीं. ये वो वक्त था जब डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना को छोड़ कर अलग हो गई थीं.

प्रेग्नेंसी में डिंपल संग पति की नजदीकियों ने पूजा देओल को इतना परेशान कर दिया था कि उनके सब्र का बांध टूट गया था. उन्होंने एक दिन सनी देओल से साफ कह दिया कि या तो वह डिंपल से दूरी बना लें या फिर उन्हें तलाक दे दें.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब सनी देओल को 5 साल इंडस्ट्री से लेना पड़ा था ब्रेक, सर्जरी के बाद हो गया था बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़