Chup Box Office Collection Day 3: बेहद कम रहा 'चुप' का वीकएंड कलेक्शन, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

दुलकर सलमान और सनी देओल की फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है. जानिए तीन दिनों में फिल्मों की कैसी कमाई रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 10:26 PM IST
  • जानिए फिल्म की तीसरे दिन की कमाई
  • तीन दिन में फिल्म की हुई इतनी कमाई
Chup Box Office Collection Day 3: बेहद कम रहा 'चुप' का वीकएंड कलेक्शन, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) और साउथ एक्टर दुलकर सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में  रिलीज हो चुकी है. आर बाल्कि के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली थी. 'चुप' बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है.

फिल्म को मिला नेशनल सिनेमा डे का फायदा

नेशनल सिनेमा डे होने की वजह से टिकट 75 रुपये थी, जिसकी वजह से कई लोग इस फिल्म को देखने के लिए पहुंचे थे. पहले दिन अच्छी कमाई करने के बाद दूसरे और तीसरे दिन चुप का जादू फीका पड़ा है. इसी बीच फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. जानिए तीन दिनों में फिल्मों की कैसी कमाई रही है.

फिल्म ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को मजह 2.25 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म का तीन दिन का कलेक्शन 7.38 करोड़ हो गया है. आर बाल्की की फिल्म 'चुप' एक क्राइम थ्रिलर है. फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी नई और अनोखी लग रही है.  

दर्शकों को अनोखी लग रही है फिल्म का कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दुलकर सलमान और सनी देओल की फिल्म को 28 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया है. साल 2022 में रिलीज हुई अन्य फिल्मों के पहले वीकएंड की कमाई को देखा जाए तो दुलकर सलमान की फिल्म 'चुप' का कलेक्शन जॉन अब्राहम की 'अटैक' से भी कम रहा. 

फिल्म में नजर आ रहे हैं ये सितारे

सनी देओल और दुलकर सलमान के अलावा इस फिल्म में पूजा भट्ट, श्रेया धनवंतरी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी है. 

ये भी पढे़ं- वाणी कपूर ने साड़ी में बरपाया कहर, दिलकश अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़