Sunil Grover की कॉमेडी से सुनील पाल को आती है घीन! बोले- 'अश्लील बातें करते...'

Sunil Pal comment on Sunil Grover: सुनील ग्रोवर की कॉमेडी के फैंस दिवाने हैं. उनके निभाए हर किरदार  चाहे डॉक्टर मशहूर गुलाटी का कैरेक्टर हो या फिर रिंकू भाभी को हर कोई पसंद करता है. लेकिन सुनील पाल को उनकी कॉमेडी कुछ जम नहीं रही है. आइए जानते हैं शो के लिए क्या बोल गए कॉमेडियन?   

Last Updated : May 13, 2024, 08:56 PM IST
    • कपिल के शो को लेकर बोले सुनील पाल
    • कॉमेडियन ने सुनील ग्रोवर को लगाई लताड़
Sunil Grover की कॉमेडी से सुनील पाल को आती है घीन! बोले- 'अश्लील बातें करते...'

नई दिल्ली: Sunil Pal comment on Sunil Grover: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ने अब तक जितने एपिसोड किए हैं,  उन सभी ने फैंस को गुदगुदाने का भरपूर काम किया है. हाल ही में रिलीज हुए 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' अपने पहले ही एपिसोड से लाइमलाइट में बना हुआ है. हालांकि कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें शो रास नहीं आ रहा है.

कपिल के शो को लेकर बोले सुनील पाल

फेमस कॉमेडियन सुनील पाल ने टाइम्स नाउ से बातचीत में बताया कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ओटीटी पर जाने लायक शो है ही नहीं. ओटीटी पर वल्गर कंटेंट की भरमार है. कपिल शर्मा टीवी आर्टिस्ट हैं और उनका शो भी टीवी के लायक ही है.

सुनील ग्रोवर को लगाई लताड़

सुनील ग्रोवर ने 'रिंकू भाभी' और 'गुत्थी' जैसे वुमन कैरेक्टर्स भी प्ले किए हैं. इन फीमेल कैरेक्टर्स से उन्हें बहुत पॉपुलैरिटी मिली. फैंस भी सुनील को महिलाओं के किरदार में देख अपनी हंसी नहीं रोक पाते. लेकिन सुनील पाल को सुनील ग्रोवर के ये कैरेक्टर्स बेकार लगते हैं.

'अश्लील और घटिया लगता है'

उन्होंने कहा कि सुनील ग्रोवर शो में महिला की तरह बिहेव करते हैं और जाकर लोगों की गोद में बैठ जाते हैं. वह महिलाओं की तरह कपड़े पहनते है और कुछ वल्गर चीजें कहते हैं, जो सुनने में अच्छा नहीं लगता. सुनील पाल ने कहा कि जैसा शो में दिखाया जाता है कि कोई महिला इतनी उत्तेजित है किसी भी चीज को लेकर, वह असल में वैसी होती नहीं है. यह अश्लील और घटिया लगता है. कॉमेडी करो या न करो, ये सब क्यों करना?

ये भी पढ़ें- क्या सुचित्रा पिल्लई ने चुराया था प्रीती जिंटा का बॉयफ्रेंड? बोलीं- 'उनके ब्रेकअप की वजह...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़