Indian Laughter Challenge के प्रतियोगियों को लेकर सुनील ग्रोवर ने किया ये बड़ा ऐलान

नई दिल्लीः मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' में नजर आएंगे. उन्होंने शो में होने का अपना अनुभव साझा किया और प्रतियोगियों को 'कॉमेडी का जेम्स बॉन्ड' कहा. सुनील ग्रोवर ने कहा कि- बहुत मजा आया. सभी प्रतियोगी टाई पहनकर आए थे, और मुझे ऐसा लगा कि वे सभी कॉमेडी के 'जेम्स बॉन्ड' हैं!

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 11:53 PM IST
  • सुनील ग्रोवर ने बताई राज की बात
  • 27 अगस्त को टीवी पर आएगा शो
Indian Laughter Challenge के प्रतियोगियों को लेकर सुनील ग्रोवर ने किया ये बड़ा ऐलान

नई दिल्लीः मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' में नजर आएंगे. उन्होंने शो में होने का अपना अनुभव साझा किया और प्रतियोगियों को 'कॉमेडी का जेम्स बॉन्ड' कहा. सुनील ग्रोवर ने कहा कि- बहुत मजा आया. सभी प्रतियोगी टाई पहनकर आए थे, और मुझे ऐसा लगा कि वे सभी कॉमेडी के 'जेम्स बॉन्ड' हैं! मेरा दिल इस सोच से व्यथित था कि कौन जीतेगा. हम हंसे और हमें बहुत मजा आया.

शो में ये चीज लगी सबसे बेहतर
शो के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद आया और किस चीज ने उन्हें आकर्षित किया, इस पर सुनील ग्रोवर ने कहा, "इस शो की सबसे बड़ी यूएसपी यह है कि इसमें काफी विविधता है. कोई मिमिक्री कर रहा है, कोई वेंट्रिलोक्विस्ट है, कोई उनके चुटकुले गा रहा है, कोई 'शायरी' पढ़ रहा है, किसी की अवलोकन शक्ति अच्छी तरह से स्पष्ट है इसलिए कॉमेडी के इस गुलदस्ते को देखना मजेदार था.

इस शो ने दिया एक खास मंच
उन्होंने आगे विस्तार से बताया कि इस शो ने कॉमेडियन को अपनी प्रतिभा दिखाने और एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मंच प्रदान किया. "ये सभी 'पुराने चावल' हैं. वे लंबे समय से कॉमेडी इंडस्ट्री में हैं. हम उन्हें लंबे समय से देख रहे हैं.

27 अगस्त को टीवी पर आएगा
यह कुछ लोगों के लिए पहली बार हो सकता है लेकिन सभी के लिए नहीं. 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' ग्रैंड फिनाले का प्रसारण 27 अगस्त को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा. इसको लेकर फैन काफी उत्साहित हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः एक्टिंग नहीं देश की सेवा करना चाहते थे अपारशक्ति खुराना, इस वजह से पूरा नहीं हुआ सपना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़