Sunil Grover on Kapil Sharma: 6 साल पहले फ्लाइट में हुई हाथापाई? अब 'पब्लिसिटी स्टंट' कहकर सुनील ग्रोवर ने पलटी बात!

Sunil Grover on Kapil Sharma: कॉमेडी की दुनिया की सबसे फेमस जोड़ी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने 6 साल बाद अपनी दुश्मनी खत्म कर दी है. साथ ही सुनील का कहना है कि जो भी दोनों ने किया वो महज एक 'पब्लिसिटी स्टंट' था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 01:46 PM IST
    • कॉमेडी दुनिया की फेमस जोड़ी कपिल-सुनील आएंगे फिर साथ
    • 6 पहले हुई लड़ाई को कॉमेडियन ने बताया पब्लिसिटी स्टंट
Sunil Grover on Kapil Sharma: 6 साल पहले फ्लाइट में हुई हाथापाई? अब 'पब्लिसिटी स्टंट' कहकर सुनील ग्रोवर ने पलटी बात!

नई दिल्ली: Sunil Grover on Kapil Sharma: कपिल शर्मा तो आप लोगों को याद ही होगा? एक टाइम पर टीवी का सबसे चर्चित शो जिसने दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट किया था. इस शो के कई किरदार आज भी यादगार हैं जिन पर सोशल मीडिया पर जमकर रील्स और मिम्स बनते हैं. शो के साथ सबको कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई भी याद होगी जिसके कारण सुनील ने शो से बैकऑउट कर दिया था. सुनील के शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा के उनसे माफी मांगने की भी खबर सामने आई थी पर मगर सुनील कभी शो पर नहीं दिखे. अब दोनों 6 साल के लंबे इंतजार के बाद साथ आ रहे हैं. 

सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा

मीडिया को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में जब सुनील ग्रोवर से जब ये सवाल पूछा गया कि 6 साल पहले कपिल से उनका झगड़ा क्या खत्म हो गया है और क्या उन्होंने कपिल शर्मा को माफ कर दिया है? जिसके जवाब में एक्टर ने कहा, 'जी हां हमारा शो आ रहा है, एक बार फिर से मैं अपने एक्स को स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ बिल्कुल वैसे ही काम करने जा रहा हू. इस बार एक नए तरीके से हम कॉमेडी को पेश करने वाले है. हमारा झगड़ा सिर्फ एक तरह का 'पब्लिसिटी स्टंट' था जिससे कि हम अपना नया शो लॉन्च कर पाए. सुनील ग्रोवर के इस जवाब से ये साफ है कि कपिल के साथ हुए अपने झगड़े पर वो कई निगेटव कमेंट नहीं करना चाहते हैं. सुनील इस वक्त अपना पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन और अपने काम पर रखना चाहते हैं. 

जानें क्या था पूरा मामला

साल 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) की फ्लाइट में झगड़ा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस झगड़े में दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी. हालांकि इस झगड़े के कुछ दिन बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए कपिल ने उनसे माफी भी मांगी थी. उन्होंने लिखा था कि पाजी सुनील, मुझे माफ कीजिए अगर अनजाने में मैंने आपको परेशान किया हो. आप ये बात अच्छे से जानते हैं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं.

कब रिलीज होगी ‘सनफ्लावर 2’

साल 2021 में 'सनफ्लावर' सीरीज के अब ‘सनफ्लावर 2’भी एक मर्डर मिस्ट्री है. इस वेब सीरीज में  सुनील ग्रोवर सोनू नाम के एक मासूम से लड़के का कैरेक्टर प्ले करते हुए नजर आएंगे. सुनील ग्रोवर की ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 1 मार्च को स्ट्रीम होगी. कुछ समय पहले ‘सनफ्लावर 2’का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. वेब सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

ये भी पढ़ें- जब अंधविश्वास के शिकार हो गए थे इमरान हाशमी, इन नंबर्स से बना ली थी दूरियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़