Bigg Boss 16 promo: नॉमिनेशन टास्क में घरवालों के बीच छिड़ी जंग, गुस्से में जमीन पर लेटी सुंबुल तौकीर, खोया आपा!

Bigg Boss 16 promo: प्रियंका चौधरी और सुंबुल तौकीर के बीच छिड़ी जंग. सुंबुल ने दी चेतावनी जब गुस्सा आया तो ऐसी हरकत की कि घरवाले भी दंग रह गए. ऐसे में प्रोमो के देख लोग हैरान रह गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 01:14 PM IST
  • शालीन भनोट हुआ टीना दत्ता से परेशान
  • सरेआम बोला I Hate You!
Bigg Boss 16 promo: नॉमिनेशन टास्क में घरवालों के बीच छिड़ी जंग, गुस्से में जमीन पर लेटी सुंबुल तौकीर, खोया आपा!

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 का फिनाले वीक जैसे जैसे आता जा रहा है लोगों का असली रूप भी खिलकर दिख रहा है. एक तरफ जहां घर में शालीन और टीना दत्ता एक-दूसरे के प्यार में पागल दिख रहे थे वहीं अब नफरत में एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं. हाल ही में बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने. इस में नॉमिनेशन टास्क के दौरान हर किसी में जमकर बहस हुई.

प्रोमो में दिखी लोगों में जंग

टीना दत्ता का तो लगता है इस हफ्ते शो से पत्ता कटने वाला है. जहां प्रोमो में पहले निम्रत कौर उन्हें नॉमिनेट करती हैं वहीं बाद में शालीन भनोट भी टीना दत्ता को फेक औरत कह देते हैं. टीना दत्ता भी भड़क जाती हैं और पूछती हैं कि पहले तो मैं तुम्हें बिलकुल फेक नहीं लगती थी. तो शालीन कहते हैं कि तुमसे बुरी औरत मैंने आज तक नहीं देखी I hate you टीना दत्ता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुंबुल तौकीर ने किया ड्रामा

टीना दत्ता पर शालीन भनोट की इन बातों का कोई असर ही नहीं दिखाई दिया. उलटा वो घर में खुशी से नाचती हुई दिखाई दीं. वहीं सुंबुल तौकीर ने प्रियंका चौधरी को नॉमिनेट कर दिया. सुंबुल तौकीर कहती दिखाई दे रही हैं कि प्रियंका इंसान के आंसुओं को उसकी कमजोरी मत समझना. वहीं प्रियंका भी मुंहतोड़ जवाब देती हैं कि ये फिल्मी डायलॉग मारने से कुछ नहीं होगा.

सुंबुल तौकीर क्यों लेटीं

ये सुनना ही था कि सुंबुल तौकीर जमीन पर लेट जाती हैं. आगे की कहानी आज रात को 'बिग बॉस 16' में रिवील होगी. कुल मिलाकर सभी घरवाले एक-दूसरे को टारगेट करने में लगे हुए हैं. सभी अपनी जगह पक्की करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. फिलहाल शो के प्रोमो को देख सभी की हंसी निकल रही है.

ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़