सुम्बुल तौकीर खान पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक ड्रेस में बरपाया कहर

सुम्बुल तौकीर खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस खबरों में आ गई हैं. हालांकि, इस बार वह अपने सिजलिंग लुक्स की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 9, 2023, 11:06 PM IST
  • सुम्बुल तौकीर का नया लुक हुआ वायरल
  • ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं सुम्बुल
सुम्बुल तौकीर खान पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक ड्रेस में बरपाया कहर

नई दिल्ली: सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को आज देशभर के लोगों के दिलों में एक खास जगह मिल चुकी है. 'इमली' से तो उन्होंने दर्शकों को अपना बनाया ही था, लेकिन 'बिग बॉस 16' के बाद सुम्बुल के लिए लोगों का प्यार और बढ़ गया है. आज एक्ट्रेस के हर अंदाज को उनके चाहने वालों के बीच खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में सुम्बुल के नए लुक्स भी काफी वायरल होने लगे हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया है.

कहर बरपा रही हैं Sumbul Touqeer Khan

लेटेस्ट फोटोशूट में सुम्बुल ब्लैक कलर का सीक्वेंस वाला स्लीवलेस गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसे फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस एक से एक सिजलिंग और स्टाइलिश पोज कैमरे के सामने दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer (@sumbul_touqeer)

सुम्बुल ने अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने इस दौरान सटल बेस रखा है, रेड लिपस्टिक लगाई है स्मोकी आई लुक रखा हुआ है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है.

फैंस ने लुटाया सुम्बुल पर प्यार

अब सुम्बुल के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में उनकी इन ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोज पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, यूजर्स ने फोटोज पर कमेंट्स करते हुए एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटाया है.

जल्द नए प्रोजेक्ट्स में दिख सकती हैं सुम्बुल

हाल ही में आई खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 16' से पॉपुलैरिटी बटोरने के बाद अब एक्ट्रेस वेब सीरीज और फिल्मों में भी किस्मत आजमाने की कोशिश कर रही हैं. फिलहाल तो सुम्बुल के चाहने वाले उन्हें के बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Bhabhi Ji Ghar Par Hai: 'गोरी मेम' बनने वाली हैं मां, हॉट फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़