Suhana Khan Look: शाहरुख खान की लाडली भी हुईं बेबाक, हॉट लुक दिखाने के लिए पहनी डोरियों पर टिकी ड्रेस

सुहाना खान भी वक्त के साथ काफी हॉट हो गई हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए ग्लैमरस लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से उनकी सिजलिंग अदाओं ने मदहोश कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 21, 2023, 09:06 PM IST
  • सुहाना खान ने कराया फोटोशूट
  • हॉट दिख रही हैं शाहरुख की बेटी
Suhana Khan Look: शाहरुख खान की लाडली भी हुईं बेबाक, हॉट लुक दिखाने के लिए पहनी डोरियों पर टिकी ड्रेस

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अभी से अपनी बोल्डनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कार देने लगी हैं. अक्सर सुहाना के सिजलिंग लुक्स कैमरे में कैद हो जाते हैं. इस बार उन्होंने खुद अपनी हॉट फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में सुहाना व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

Suhana Khan ने कराया किलर फोटोशूट

सुहाना की इस ड्रेस की बात करें हॉल्टर नेक फ्रंट ओपन ड्रेस आगे से सिर्फ डोरियों के सहारे टिकी हुई हैं. हालांकि, सुहाना ने इस रिवीलिंग ड्रेस को भी बहुत एलिगेंसी के साथ कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

उन्होंने अपना ये लुक सटल शाइनी बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ सुहाना ने न्यूड पिंकिश शाइनी लिपस्टिक और स्मोकी आईज रखी हैं.

बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं सुहाना खान

एक्ट्रेस ने इस दौरान बालों का बन बनाकर टाई किया है, लेकिन चेहरे पर बिखरी जुल्फें सुहाना के इस लुक को और भी हसीन बना रही हैं. वहीं, तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी फिट और बेहद हॉट नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को बहुत खूबसूरती से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

वायरल हुआ सुहाना खान का हॉट लुक

कुछ ही देर में सुहाना की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. कई मशहूर हस्तियों और स्टार किड्स ने उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, सिर्फ 3 घंटों में ही करीब 3 लाख लाइक्स भी आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं सुहाना

गौरतलब है कि सुहाना जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. काफी समय से वह जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी फिल्म से जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा भी अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने बना डाली ऐसी हेल्दी ब्रा, जिसे वह खा सकती हैं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़