Aryan Khan की पार्टी में भाई संग सुहाना खान ने दिए जमकर पोज, स्पॉट हुईं रूमर्ड गर्लफ्रेंड लैरिसा बोन्सी

Aryan Khan: आर्यन खान अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं. वहीं इन दिनों रूमर्ड गर्लफ्रेंड लैरिसा बोन्सी के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर उनकी खूब चर्चा हो रही है. एक बार फिर दोनों को पार्टी में स्पॉट किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2024, 10:18 AM IST
  • आर्यन खान संग पार्टी में पहुंची सुहाना खान
  • रूमर्ड गर्लफ्रेंड लैरिसा बोन्सी पर टिकीं निगाहें
Aryan Khan की पार्टी में भाई संग सुहाना खान ने दिए जमकर पोज, स्पॉट हुईं रूमर्ड गर्लफ्रेंड लैरिसा बोन्सी

नई दिल्ली:Aryan Khan: आर्यन खान का नाम किसी ना किसी के साथ जुड़ता ही रहता है. आर्यन इतने पॉपुलर हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड कौन हैं, हर कोई जानना चाहता है.  हाल ही में आर्यन को उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लैरिसा बोन्सी के साथ मुंबई में एक पार्टी में देखा गया. इस दौरान आर्यन के साथ बहन सुहाना खान भी उनके साथ दिखाई दीं.

बहन सुहाना संग दिखे आर्यन

शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान मुंबई में एक पार्टी में हाल में ही पहुंचे थे.  इस पार्टी में आर्यन की कथित गर्लफ्रेंड लैरिसा भी स्पॉट की गईं थी. सामने आए इस वीडियो में आर्यन और सुहाना को एक साथ पार्टी में आते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि लैरिसा बाद में अकेले एंट्री करती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इंस्टाग्राम पर अब तीनों का यह वीडियो तेजी से आग की तरह फैल रहा है. इस खास मौके पर आर्यन ने डेनिम जैकेट के साथ एक ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसे उन्होंने जींस के साथ कैरी किया था. दूसरी ओर, सुहाना ब्राउन बॉडी-हगिंग ड्रेस में कैरी की थी. सुहाना हमेशा की तरह बहद ग्लैमरस दिखीं. वहीं लैरिसा ब्लैक शार्ट ड्रेस में खूबसूरत दिखीं. सुहाना और आर्यन ने पैपराजी को जमकर पोज दिए, जबकि लैरिसा कैमरों से छुपती दिखीं.

2024 के शुरुआत से दोनों का नाम साथ जोड़ा जा रहा

बता दें इस साल की शुरुआत में आर्यन और लैरिसा की डेटिंग की खबरें आनी शुरू हुई थीं. हालांकि आर्यन और लैरिसा की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आर्यन खान अपनी डेब्यू सीरीज 'स्टारडम' के पोस्ट-प्रोडक्शन के बिजी चल रहे हैं. वह इस सीरीज में बतौर अभिनेता नहीं बल्कि वह सीरीज को निर्देशित कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kajol Birthday: इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस पर टिकी थी काजोल संग अजय की शादी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़