जब प्रोड्यूसर ने कहा पिता को फोन करो और... कास्टिंग काउच पर छलका सुचित्रा कृष्णामूर्ति का दर्द

सुचित्रा कृष्णामूर्ति इस समय लगातार खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की थी. अब उन्होंने अपने कास्टिंग काउच का अनुभव शेयर किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 13, 2023, 02:55 PM IST
  • सुचित्रा ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा
  • निर्माता ने की थी सुचित्रा से की ऐसी डिमांड
जब प्रोड्यूसर ने कहा पिता को फोन करो और... कास्टिंग काउच पर छलका सुचित्रा कृष्णामूर्ति का दर्द

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और सिंगर सुचित्रा कृष्णामूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) इस समय अपने एक इंटरव्यू के कारण सुर्खियों में आ गई हैं.  एक्ट्रेस ने इस बार अपने कास्टिंग काउच के अनुभव पर बात की है. सुचित्रा ने बिना किसी का नाम लिए बताया कि एक बार एक निर्माता-निर्देशक ने उनसे ऐसी मांग कर दी थी कि उनकी आखों से आंसू बहने लगा था. इसके बाद वह तुरंत वहां से भाग गईं.

होटल में की थी फिल्मकार से मुलाकात

सुचित्रा ने बताया कि वह एक बार एक होटल में एक बड़े प्रोड्यूसर से मिली थीं. एक्ट्रेस ने कहा, 'उन दिनों होटलों में मुलाकात करना बहुत आम होता था. मैं जब उस निर्माता-निर्देशक से मिली तो उन्होंने मुझसे पूछा कि आप परिवार में किसके सबसे ज्यादा करीब हैं? अपनी मां या पिताजी? मैंने उनसे कहा कि मैं अपने पिता के बहुत करीब हूं. इसके बाद उन्होंने मुझसे जो कहा उसे सुनकर मेरे लिए आंसू रोकना मुश्किल हो गया था.'

पूरी रात बिताना चाहता था प्रोड्यूसर

सुचित्रा ने आगे बताया, 'उस फिल्ममेकर ने मुझसे कहा कि एक काम करो अपने डैडी को कॉल करो और बोलों की मैं कल सुबह तुम्हें ड्रॉप कर दूंगा. ये सुनकर मैं दंग रह गई. फिर मैंने अपना सामान उठाया और तुरंत वहां से भाग गई. मुझे कुछ देर तो समझ ही नहीं आया कि वह क्या बोल रहे हैं. मुझे लगा अभी तो 4-5 बजे हैं फिर सुबह तक मैं क्या करुंगी. फिर समझ आया, लेकिन ऐसा बहुत होता था.'

1994 में मिली सुचित्रा को पहचान

गौरतलब है कि सुचित्रा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'कभी हां कभी ना' से दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल हुई. इसके बाद उन्होंने 1999 में फिल्मकार शेखर कपूर से शादी कर घर बसा लिया और फिल्मों को पूरी तरह से अलविदा कह दिया. हालांकि, कुछ समय ही दोनों का तलाक हो गया. हाल ही में एक्ट्रेस ने शेखर के साथ अपने तलाक पर भी खुलकर बात की है.

माता-पिता शादी के थे खिलाफ

एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि उनके पेरेंट्स शेखर से शादी के खिलाफ थे. क्योंकि शेखर कपूर करीब उनकी मां की उम्र के थे. ऐसे में एक्ट्रेस की मां ने सुचित्रा ने विनती की थी कि वह बेशक उनके साथ अफेयर करें, लेकिन शादी के बंधन में न बंधे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़