Dance Plus 7: 'डांस प्लस 7' फिर करने जा रहा है वापसी, इस दिन शो होगा टेलीकास्ट

Dance Plus 7: रेमो डिसूजा एक बार फिर अपने धमाकेदार डांस शो के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं.  डांस प्लस का सीजन 7 जल्द ही दस्तक देने वाल है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 15, 2023, 08:58 AM IST
  • 'डांस प्लस 7' का होने जा रहा है आगाज
  • हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा शो
Dance Plus 7: 'डांस प्लस 7' फिर करने जा रहा है वापसी, इस दिन शो होगा टेलीकास्ट

नई दिल्ली: Dance Plus 7: डांस प्लस एक ऐसा डांस रियलिटी शो है जो अपनी शूरूआत से ही दर्शकों के बीच छाया रहा है. अब फैन्स के इस सबसे पसंदीदा रियलिटी शो के नए सीजन की वापसी हो रही है. जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने, डांस प्लस का सातवां सीजन आ रहा है.

डांस प्लस 7

डांस प्लस 7 मशहूर डांस शो हैं. इस शो में दूर-दूर से लोग हिस्सा लेने के लिए पहुंचते है. शो पिछले 6 सीजन को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. इस शो के सीजन 6 ने दर्शकों को अपनी स्क्रीन से बांधे रखा था. ऐसे में सभी को शिद्दत से इस शो का इंतजार है, जो अब खत्म होने वाला है.

 देशभर से लोग शो में लेंगे हिस्सा

मैग्नम ओपस डांस रियलिटी शो डांस प्लस लौट रहा है. डांस प्लस के नए सीज़न के साथ, दर्शक विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं की उम्मीद कर सकते हैं और अब हम खुद इसका इंतजार नहीं कर सकते. शो में देशभर से अलग-अलग डांस फॉम के हुनरबाज हिस्सा लेंगे. फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार है.

ग्रुप भी बनेंगे पार्ट

डांस प्लस के कॉन्सेप्ट में प्रतियोगियों को कोरियोग्राफर कोचेज द्वारा ट्रेनिंग दी जाती है. इस शो में प्रतियोगी ग्रुप में या सिंगल भी आते हैं. आप सभी की तरह हम भी डांस प्लस के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. डांस प्लस सीज़न 7 स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. 

ये भी पढ़ें- आरव को अक्षय कुमार की फिल्में नहीं हैं पसंद, एक्टर बोले- 'बेटा मेरी मूवी देखना तक नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़