Birthday Special: एसएस राजामौली को क्यों कहते हैं सब 'मॉन्स्टर', जूनियर NTR ने खोला था राज

SS Rajamauli Birthday: एसएस राजामौली भारत के सिनेमा के सबसे सक्सेसफुल डायरेक्टर हैं. उनकी हिट फिल्में उनके हुनर की गवाही देती हैं. ऐसे में जो उन्हें जानते हैं वो उन्हें मॉन्स्टर भी कहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 09:45 AM IST
  • एसएस राजामौली के एक्टिंग टिप्स
  • फिल्म में काम पाने के लिए फॉलो करें
Birthday Special: एसएस राजामौली को क्यों कहते हैं सब 'मॉन्स्टर', जूनियर NTR ने खोला था राज

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री में क्रांति लाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली ने एक कीर्तिमान स्थापित किया है. फिल्म में उनका नाम जुड़ना अपने आप में बड़ी बात है लेकिन राजामौली एक इंसान और डायरेक्टर के तौर पर काफी सुलझे हुए और शांत किस्म के हैं. ऐसे में उनके साथ RRR में काम कर चुके जूनियर NTR ने उनके अंदर के पागलपन को बताया है.

राजामौली हैं एक दानव

RRR के सुपरहिट गाने 'नाचो नाचो' के पीछे की केमिस्ट्री को जूनियर NTR और रामचरण, राजामौली की देन मानते हैं.  एक इंटरव्यू में Jr. NTR कहते हैं कि ये एक दानव हैं यानि की मॉन्स्टर.

कहते हैं कि इनके अंदर परफेक्शन का कीड़ा है, वो अंदर तक घुस चुका है न वो निकलेगा, न निकल सकता है और न ही उसके लिए कोई दवा बनी है.

पीलिया हो गया है

इंटरव्यू में अपने लिए दानव शब्द सुनने के बाद राजामौली कहते हैं कि जब आपको पीलिया हो जाता है तो आपकी आंखें पीली हो जाती हैं ऐसे में आपको पूरी दुनिया पीली दिखाई देती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

जूनियर NTR खुद एक दानव हैं इसलिए मुझे दानव कहते हैं. मैं तो एक साधु हूं. 

राजामौली की फिल्म में जाने के टिप्स

राजामौली की फिल्म में हर कोई काम करना चाहता है. ऐसे में डायरेक्टर का कहना है कि उनकी फिल्म में काम करने के लिए कुछ चीजें एक्टर को आनी चाहिए. 'मेरी फिल्म में काम करना बहुत आसान है. आपको घुड़ सवारी, तलवारबाजी, जिमनास्टिक, बॉडी बिल्डिंग और आपकी 5-6 साल की डेट्स चाहिए.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

राजामौली अपनी फिल्मों को लेकर कहते हैं कि अगर मेरी स्क्रिप्ट मुझे एक्साइट कर रही है तो वो दर्शकों को भी अच्छी लगेगी. बता दें कि राजामौली की ब्लॉकबस्टर रही फिल्में 'बाहुबली' और RRR की कहानी उनके पिता की देन है. उम्मीद है कि वो ऐसे ही आगे बढ़ते रहेंगे और अपनी फिल्मों से पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ाते रहें.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शालीन भनोट के साथ बढ़ी सुम्बुल तौकीर की नजदीकियां, शेखर सुमन ने हटाया कंटेस्टेंट्स का मुखौटा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़