SRK Featured on Most Influential Peoples List: शाहरुख और राजामौली दुनिया के 100 प्रभावी लोगों में शामिल

SRK Featured on Most Influential Peoples List: शाहरुख खान और आरआर राजामौली का नाम दुनिया के 100 सबसे प्रभावी लोगों में शामिल हुआ है. पढ़ें पूरी खबर

Written by - Sami Siddiqui | Last Updated : Apr 14, 2023, 05:14 PM IST
SRK Featured on Most Influential Peoples List: शाहरुख और राजामौली दुनिया के 100 प्रभावी लोगों में शामिल

SRK Featured on Most Influential Peoples List: 2023 के दुनिया के 100 सबसे प्रभावी लोगों की लिस्ट टाइम्स मैगजीन ने जारी कर दी है. इस लिस्ट में शाहरुख खान और एसएस राजामौली का नाम शामिल है. इसके अलावा इसमें लेखक सलमान रुश्दी और पद्मा लक्ष्मी शामिल है. इसके अलावा इस लिस्ट में जो बाइडन, महाराजा चार्ल्स, कार्यकर्ता सारा मर्दिनी और युसरा मर्दिनी, सीरिया में पैदा हुई तैराक और मॉडल बेला हदीद, एलन मस्क और सिंगर बियॉन्से भी हैं. इस खास मौके पर लोग शाहरुख खान को बधाई दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान को लेकर कहा कि शाहरुख एक ऐसे इंसान हैं जिन्हें वह काफी करीब से जानती हैं और उनका वह तहेदिल से इस्तकबाल करना चाहती हैं. दीपिका ने कहा कि शाहरुख खान को हमेशा एक महाने अभिनेताओं में जाना जाएगा. उनको जो चीज सबसे अलग बनाती है वह उनकी शिष्टता, उदारता और उनक दिाग है.य 

राजामौली को लेकर आलिया ने कही ये बात

राजामौली के साथ आलिया भट्ट पहले काम कर चुकी हैं. इस खास मौके पर आलिया भट्ट ने लिखा- उन्हें अपने दर्शकों कि नब्ज के बारे में पता है. उन्हें इस बारे में बखूबी जानकारी है कि कौनसा तार छेड़ना है, कहां और कैसे कैमरा घुमाना है. मैं उन्हें एक शानदार कहानीकार कहती हूं.

दुनियाभर मे हैं शाहरुख के चाहने वाले

आपको जानकारी के लिए बता दें शाहरुख खान के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी है. उन्हें बाहर के मुमालिक में काफी पसंद किया जाता है, यूएई और कई गल्फ देशों में शाहरुख खान की फिल्में खूब धूम मचाती हैं. वहीं फिल्म आरआर भी लोगों को काफी भाई है. ऑस्कर से लेकर कई दूसरे अवॉर्ड्स फिल्म को मिले हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़